घर में घुसकर महिला से किया दुष्कर्म

बंडा/ शाहजहांपुर – केंद्र की मोदी सरकार एवं यूपी की योगी सरकार नारी सशक्तिकरण को लेकर बड़े-बड़े वादे कर रही है और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रही है लेकिन महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। दिन व दिन महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहे हैं दिन व-दिन महिलाओं का शोषण हो रहा है लेकिन शासन प्रशासन मौन बना हुआ है मामला बंडा क्षेत्र के एक गांव का है गुरूवार की शाम करीब सात बजे अपने घर में बाथरूम में स्नान कर रही थी तभी मौका पाकर पड़ोस में रहने वाले सुखविंदर बाथरूम में अंदर घुस गया और महिला के साथ दुष्कर्म करने लगा महिला के चिल्लाने पर उसकी सास मौके पर पहुंची। जिसे देख आऱोपी सुखविन्दर पाल ने किसी को बताने पर व कोई कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पीड़ित सारा वाक्या अपनी सास को बताया पीड़ित का पति विदेश में रहकर नौकरी कर रहा है और महिला घर में अपनी सास के साथ अकेली रह रही थी और पीडि़त ने शनिवार को बंडा थाने में पहुंच कर तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की।

थानाध्यक्ष तेजपाल सिंह क्या कहना है की मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और पुलिस ने धारा 376 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है

– संवाददाता ब्रजलाल कुमार बन्डा शाहजहांपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।