छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर किया दुष्कर्म अब अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा है धमकी

रुड़की /हरिद्वार- युवक द्वारा छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उसके साथ दुष्कर्म करनें मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना डालने का मामला प्रकाश में आया है। यहीं नहीं आरोपित छात्रा को फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित छात्रा ने कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस से की है। फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है।
लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक छात्रा मंगलवार को कोतवाली रुड़की पहुंची। छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह एक कॉलेज में स्नातक की छात्रा है। कुछ माह पहले उसकी पहचान सहारनपुर क्षेत्र निवासी एक युवक से हुई थी। युवक ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। वह उसकी बातों में आ गई। युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। युवक ने अपने मोबाइल से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाई है।
छात्रा ने पुलिस को बताया कि युवक अब बार-बार उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता है। वह इनकार करती है तो उसे अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। छात्रा कोतवाली में बैठकर काफी देर तक रोती-बिखलती रही। पुलिस ने उसे समझा-बुझाकर शांत कराया। साथ ही उसे भरोसा दिलाया है कि आरोपित के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह ने बताया कि छात्रा लक्सर की है। उसका कहना है कि वो इसलिए लक्सर कोतवाली नहीं गई, क्योंकि वह नहीं चाहती है कि उसके परिजनों को इस बात का पता चले। मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।