पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़:बदमाश गोली लगने से हुआ घायल जबकि उसका साथी हुआ फरार

मुज़फ्फरनगर/जानसठ – जानसठ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी ।मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका साथी अँधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस काम्बिंग करती रही मगर सफलता हाथ नही लगी।

जानकारी के अनुसार जानसठ क्षेत्र के दलपत पुर पुलिस चौकी पर पुलिस चेकिंग कर रही थी तभी
खातोली की और से आ रहे दो बाईक सवार संदिग्धों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया।लेकिन रुकने की बजाय उल्टा बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया जानसठ पुलिस ने अपनी जान की परवाह किए बगैर बदमाशों का पीछा किया और बदमाशों की घेरा बंदी कर पुलिस ने भी गोली का जवाब गोली से दिया जिसमे एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया जबकि जबकि उसका साथी मोके से अँधेरा होने के चलते फरार होने में कामयाब रहा।

घायल बदमाश के पास से एक तमंचा दो कारतूस व एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है । घायल हुए बदमाश की पहचान साजिद पुत्र इस्माईल निवासी मंसूरपुर जनपद मु नगर के रूप में हुई है ।जनपद के कई थानो में इसके खिलाफ लूट व अन्य दर्जनों मुकदमे दर्ज है ।पुलिस ने घायल की इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेज फरार बदमाश की तलाश में काम्बिंग शुरू कर दी।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।