पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़: 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली से हुआ ढ़ेर

मुज़फ्फरनगर – पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में 50 हजार का एक इनामी बदमाश पुलिस की गोली से ढेर हो गया तो वहीं बदमाश का साथी मौके से भागने में कामयाब रहा।

मुज़फ्फरनगर में योगी सरकार में पुलिस बदमाशों के सफाए में निरन्तर लगी हुई है जिसके चलते इनामी बदमाशों ,चोर लुटेरों आदि की धरपकड़ अभियान के क्रम में बीती देर रात्रि जनपद मु नगर के थाना शहर कोतवाली पुलिस की बदमाशों से सीधी मुठभेड़ हो गई जिसमे एक 50 हजार के इनामी को पुलिस ने ढेर कर दिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मु नगर में जहां एक तरफ मतगणना की तैयारी जोरों पर है वहीं दूसरी तरफ देर रात्रि में ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने जिले की पुलिस फ़ोर्स को सुरक्षा की दृस्टि से सभी पुलिस चौकियों, नाकों और शहर में घुसने वाले रास्तों पर रात्रि 12 बजे से सुबह 4 बजे तक निरन्तर वाहन चैकिंग संदिग्ध व्यक्तियो आदि की तलाशी अभियान चलाए जाने के दिशा निर्देश जारी किये थे ।

जिसके चलते जिले की पुलिस ने अपने अपने क्षेत्रों में जबदस्त वाहन चैकिंग अभियान छेड़ रखा था ।जिसमे अल सुबह थाना शहर कोतवाली पुलिस को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने बाईक सवार दो बदमाशों को रुकने का इशारा किया मगर वे नही रुके उल्टा पुलिस टीम पर फायर कर मोके से भागने लगे जिसपर पुलिस ने जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश ढेर कर दिया ।मारे गए बदमाश की पहचान आशु उर्फ लम्बू निवासी मोहल्ला पीर जादगान सरधना मेरठ के रूप में हुई। मुठभेड़ के दौरान बदमाश का एक साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया ।मारे गए बदमाश के कब्जे से 2 पिस्टल एक पिस्टल 9 mm दूसरी 32 बोर हुई बरामद ।

पुलिस ने बताया की मारा गया बदमाश मुज़फ्फरनगर की नगर कोतवाली क्षेत्र से डकैती के मामले में फरार चल रहा था हालांकि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हुआ है। मुठभेड़ में मार गिराए गए आशु उर्फ लंबू पर मेरठ जोन के कई जनपदों में मुकदमे दर्ज है।मूल रूप से मेरठ का रहने वाला आशु डकैती की कई घटनाओं में शामिल रहा है।

*ज़ोन के कई जनपदों में मुकदमे दर्ज*

प्रदेश के मेरठ ज़ोन में पुलिस लगातार बदमाशों के ऊपर कहर बनकर ढह रही है।देर रात भी आशु मुजफ्फरनगर में किसी घटना को अंजाम देने आया था जिसकी सूचना पुलिस को लगते ही पुलिस ने घेराबंदी की। लेकिन आशु ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायर किए जिसमे आशु पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।