पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़: पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल जबकि साथी हुआ फरार

मुज़फ्फरनगर /खतौली – वाहन चैकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी अँधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हो गया । पकड़े गए बदमाश के कब्जे से अवैध असलाह सहित एक बिना नम्बर की बाईक भी बरामद हुई है पकड़े गए बदमाश पर दर्जनों मामले दर्ज है।

जानकारी के अनुसार जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना खतौली पुलिस और बदमाशो में उस वक्त जबरदस्त मुठभेड़ हो गई जब थाना खतौली पुलिस क्षेत्र के जानसठ तिराहे पर वाहन चैकिंग अभियान में लगी थी। तभी खतौली की तरफ से एक बाईक पर सवार दो युवक पुलिस को आते दिखाई दिए और पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया मगर युवकों ने रुकने के बजाय पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया ।

जिस पर थाना पुलिस ने फरार हो रहे बदमाशों की सूचना फलेश करते हुए बदमाशो का पीछा किया जहां बदमाशों की बाईक यहियापुर गांव के पास फिसल गई और बदमाश बाईक सहित गिर पड़े।यहां एक बदमाश मौके से अँधेरे का फायदा उठाकर भाग गया जबकि उसके साथी बदमाश ने पुलिस टीम पर दोबारा से तमंचे से फायर कर दिया उधर पुलिस ने भी आत्म रक्षार्थ बदमाश के ऊपर फायर झोक दिया जिससे बदमाश पुलिस की गोली से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा जिसके चलते पुलिस ने घेरा बन्दी करते हुए उक्त बदमाश को धर दबोचा।

पकड़े गए बदमाश ने पुलिस टीम को अपना नाम नोशाद पुत्र फयाज निवासी गांव रसूलपुर सराय थाना मंसूरपुर होना बताया है ।पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर सहित कई जिन्दा एंव खोका कारतूस बरामदगी के साथ ही एक बिना नम्बर की मोटरसाइकिल भी बरामद की है ।

सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने बताया की पकड़े गए बदमाश के विरुद्ध जनपद में गौकशी सहित विभिन्न मामलों में मुक़दमे दर्ज है पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है ।

रिपोर्ट भगत सिंह /वसीम अहमद।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।