बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की जबरदस्त मुठभेड़:एक बदमाश गिरफ्तार जबकि दूसरा फरार

*चोरी की बाईक , तमंचा कारतूस सहित एक बदमाश दबोचा दूसरा फरार

मुजफ्फरनगर- जनपद मुजफ्फरनगर में गुरुवार की देर शाम उस समय पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जब एक पल्सर मोटरसाइकिल लूट कर भाग रहे दो बदमाशों की सूचना पर थाना नई मंडी कोतवाली पुलिस ने ए टू जेड रोड पर बदमाशों को रोकना चाहा तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे इसी बीच पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया वहीं बदमाशों की तरफ से की गई फायरिंग में दरोगा करण नागर की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगने से दरोगा करण नागर बाल बाल बचे इसी बीच घायल बदमाश का साथी मौके का फायदा उठाकर गन्ने के खेतों के रास्ते फरार होने में कामयाब हो गया पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में घंटों जंगलों में कांबिंग की मगर बदमाश दूर निकल चुका था पकड़े गए बदमाश के कब्जे से लूटी गई पलसर मोटरसाइकिल एक तमंचा व कारतूस भी बरामद की है।

जानकारी के अनुसार मामला थाना नई मंडी क्षेत्र का है जहां बीती देर रात्रि नई मंडी पुलिस को वायरलेश से सूचना मिली थी कि 2 पल्सर बाइक सवार बदमाश ए टू जेड रोड की ओर भाग रहे हैं । सूचना को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को ए टू जेड रोड पर रोकना चाहा लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की गोली कूकड़ा मंडी चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक करण नागर की बुलेट प्रूफ जैकेट को छूते हुए निकल गई जिसमें वह बाल बाल बच गए ।जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की तो कुछ ही दूरी पर जाकर एक बदमाश अरमान गोली लगने से घायल हो गया और वहीं गिर गया।जबकि उसका दूसरा साथी सद्दाम मौके का फायदा उठाकर जंगलों के रास्ते फरार हो गया पुलिस ने बदमाश अरमान निवासी मंसूरपुर को गिरफ्तार कर लिया ।

जिसके कब्जे से पुलिस ने लूटी गई पल्सर मोटरसाइकिल के साथ ही एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं बताया जा रहा है कि अरमान पर दर्जनों लूट व डकैती के मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज है पुलिस बदमाश सद्दाम को भी ढूंढने का प्रयास कर रही है।पुलिस ने घायल बदमाश को हिरासत में लेकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करा दिया है तथा बदमाश के फरार साथी की तलाश शुरू कर दी है ।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।