बावरिया गैंग के 3 डकैत गिरफ्तार:6 अभी भी फरार

नोयडा- उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने बावरिया गैंग के 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक तीनों बदमाशों ने 12 और 13 अक्टूबर की रात ग्रेटर नोएडा के जमालपुर गांव के एक घर में डैकती डाली थी। लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने एक दंपत्ति की हत्या कर दी थी।

ग्रेटर नोएडा पुलिस को 13 अक्टूबर की सुबह खबर मिली की जमालपुर गांव के घर में बावरिया गैंग के डकैतों ने रात में धावा बोल दिया था। डकैतों ने रात में घर के अंदर ना सिर्फ जमकर लूटपाट की, बल्कि लूट का विरोध करने पर घर में मौजूद बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या भी कर दी थी।

डकैती और इस दोहरे हत्याकांड से ना सिर्फ जमालपुर गांव बल्कि आसपास के गांव में भी दहशत का माहौल था। गांववालों में पुलिस के खिलाफ भी खासा रोष था।लोगों का कहना था कि बावरिया गैंग के बदमाशों का तरीका यही है कि वो कहीं भी लूटपाट करते हैं तो साथ में कत्ल भी कर देते हैं।

यही नहीं इनकी 10 से 12 डकैतों की एक पूरी टोली होती है। इनमें से हर किसी के पास हथियार होते हैं जिनमें खंजर, भाला, तलवार और देशी तमंचा से लेकर विदेशी पिस्टल तक शामिल होती है।

इसके बाद ग्रेटर नोएडा की पुलिस ने आगरा पुलिस से भी संपर्क किया और फिर बावरिया गैंग के तीन डकैतों नरेश, राजू और धर्मपाल को आगरा पुलिस की क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर नियाना गांव के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए डकैतों के पास से लूटपाट का काफी सामान मिला है। पुलिस का कहना है कि गिरोह के 6 बदमाश अभी भी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।