बेवफा पत्नी ने अवैध संबंधो के खातिर पति को उतार दिया मौत के घाट

शाहजहांपुर- शाहजहांपुर में एक बेवफा पति पत्नि के रिश्तो का कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर प्रेमी से अवैध संबंधों में बाधा बनने पर पत्नि ने प्रिंसिपल पति की हत्या करा दी। यही नहीं चौंकाने वाली बात है कि हत्या कराने के बाद अपने ही घर के पति के शव को गटर में फिकवा दिया। छह माह बाद पत्नि और प्रेमी की निशानदेही पर पुलिस ने प्रिंसिपल का शव गटर से बरामद कर लिया। वही पुलिस ने आरोपी पत्नी उसके प्रेमी और साथी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है

जनपद कानपुर के थाना बर्रा क्षेत्र के मुहल्ला संघर्ष नगर निवासी 35 वर्षीय प्रभाकर मिश्रा क्षेत्र के ढाई गांव स्थित रामाधार उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत थे। वह पिछले 15 सालों से मिर्जापुर कस्बा में विजय प्रताप के मकान में किराए पर रहते थे। बीती 25 जनवरी को प्रभाकर मिश्रा लापता हो गए। परिजनों ने उनको काफी तलाश कियाए लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लगा। 30 जनवरी प्रभाकर की पत्नी शिल्पी ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। मृतक का भाई अजीत मिश्रा लगातार थाने और अधिकारियों के चक्कर लगा रहा था। उसने मकान मालिक विजय प्रताप उर्फ छोटू पर हत्या करने की शंका जताई थी। जिस कारण गुरुवार को पुलिस ने विजय प्रतापए उसके दोस्त शिवम और प्रभाकर की पत्नी शिल्पी को हिरासत में लिया। एक महीना से तीनों लोग फरार चल रहे थे। जिसमें पूछताछ में विजय ने हत्या की बात कबूल की है । उसने बताया कि उसके शिल्पी से प्रेमसंबंध थे। जिसमें प्रधानाध्यापक बाधक बन रहा था। शिल्पी के साथ उसने प्रभाकर को रास्ते से हटाने की साजिश रची थी।

प्रेमी विजय ने घटना के दिन प्रभाकर को घर में बैठकर शराब पिलाई। जिसमें नशीली गोलियां डाल दी थी। इसके बाद उसके गर्दन पर फावड़ा से हमला कर दिया था। मौत होने के बाद प्रभाकर का शव घर के बाहर शौचालय के गटर में डाल दिया था। विजय प्रताप की निशानदेही पर उसके घर के बाहर बने शौचालय के टैंक में प्रभाकर का सड़ा.गला शव बरामद हुआ। तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल गया है। वही पत्नी ने प्रधानाध्यापक की हत्या करने की साजिश रचने के जुर्म का इकबाल किया है।

पति पत्नी के रिश्तो का जो यह कत्ल हुआ है यह पहली वारदात नहीं है जहां पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ पति की हत्या करा दी है बल्कि पूरे प्रदेश में आमतौर से यही देखने को मिल रहा है। जिस तरीके से पति.पत्नी के संबंधों में खटास के साथ साथ रिश्तो में जो दरार आ रही है वह चौकाने वाली बात है सबसे बड़ी बात है यह कि पति पत्नी के बीच प्रेम भाव ही नहीं खत्म हो रहा है बल्कि वासना की प्यास बुझाने के लिए पत्निया पत्नियां प्यार में अपनों का कत्ल कर रही हैं।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।