मन्दिर के बाहर मिला बुजुर्ग का शव, ईट से कूच कर की हत्या

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के पुवायां कस्बे में गुरुवार रात 80 बर्षीय बुजुर्ग की ईट से कूच कर हत्या कर दी गई । शुक्रवार सुबह मंदिर के बाहर बुजुर्ग का शव मिलने क्षेत्र में हड़कम्प मच गया ।हत्यारे ने इतनी बेरहमी से हत्या की उसका चहेरा पहचान में नही आ रहा था। हत्या का शक एक विक्षिप्त पर जताया जा रहा है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रो के अनुसार, क्षेत्र के मोहल्ला छावनी निवासी बाबूराम (80) पुत्र मदन लाल ने अपना काफी समय पहले बेच दिया था और खुद से कालामठ मंदिर में रहने लगे। जबकि उनके बच्चे कस्बे में ही किराये पर रहने लगे। शुक्रवार सुबह क्षेत्रीय लोगों ने मंदिर के बाहर बरामदे में खून से लथपथ बाबूराम का शव पड़ा देखा । जिसकी जानकारी पुलिस और मृतक के बेटो को दी गई ।मौके पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने छानबीन की तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । बताया जा रहा है की गुरुवार शाम मंदिर के पास एक विक्षिप्त को लोगो ने घूमते देखा था ।आशंका जताई जा रही है की किसी बात को लेकर विक्षिप्त ने ही बाबूराम की हत्या कर दी ।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया की परिजनों ने किसी प्रकार की रंजिश से इनकार करते हुए अज्ञात हत्यारो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।
। पुलिस गहनता से मामले की जाँच कर रही है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।