मामूली कहासुनी में युवक की कर दी गोली मारकर हत्या:एक की हालत गंभीर

हरिद्वार/रुड़की- मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी गांव में दो पक्षों के बीच मामूली बात पर विवाद हो गया। विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष गोली चला दी जिसमें एक की मौत और घायल हो गया घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।
जानकारी के अनुसार पुरकाजी क्षेत्र के केलनपुर गांव निवासी दो भाइयों ओमबीर और सुक्रमपाल ने ने लिब्बरहेड़ी में दुकान किराए पर लेकर वेल्डिंग का कार्य क्या हुआ है इसके साथ ही सामान रखने के लिए पास में ही नवाब नाम के व्यक्ति का गोदाम भी किराए पर ले रखा है। रविवार रात दोनों भाई अपने अन्य साथियों के साथ दुकान पर ही बेल्डिंग का कार्य कर रहे थे। तभी उन्हें काम के लिए एक लोहे के पाईप की जरूरत पड़ी तो वह पास में बनाये गए गोदाम से लेने गए। लेकिन आरोप है कि गोदाम के मालिक नबाब ने उन्हें ताला नही खोलने दिया। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गयी। मामला बढ़ता देख दुकान पर मौजूद अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। इतने में नबाब ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी जिसमे ओम वीर पुत्र वेदपाल ,सुक्रमपाल पुत्र वेदपाल निवासी केलनपुर थाना पुरकाजी घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नवाब को हिरासत में लेकर घायलों को रुड़की सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। उपचार के दौरान सुक्रमपाल उम्र 30 वर्ष की मौत हो गई। वहीं ओमवीर की हालत गंभीर देखते हुए चिकत्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।