मुठभेड़ में 10-10 हजार के इनामी दो बदमाश एक दरोगा घायल

बिजनौर- बिजनौर के नजीबाबाद में देर रात गढ़मलपुर की पुलिया पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। गोली लगने से दो बदमाश शमशाद और नौशाद के साथ एक दरोगा संजय सिंह भी गोली लगने से घायल हो गये। 10 -10 हजार के इनामी है मुठभेड़ में घायल दोनो बदमाश और दोनो बदमाशो को उपचार के लिए मेरठ रैफर कर दिया गया है।

नजीबाबाद की पुलिस को देर रात मुखबीर से सूचना मिली कि दो बदमाश मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी लूट की घटना को अंजाम देने के प्रयास में लगे है पुलिस टीम ने बदमाशों को गढ़मलपुर की पुलिया पर घेर लिया ओर जैसे ही बदमाशो को ललकारा तो दोनो बदमाशो ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी पुलिस ने भी जबाबी फायरिंग की जिसमे दोनो बदमाश शमशाद ओर नौशाद गोली लगने से घायल हो गए जबकि बदमाशो की गोली से दरोगा संजय सिंह भी घायल हो गए मुठभेड़ की सूचना मिलते ही अधिकारी भी मौके पर पहुचे और घायल दोनो बदमाशों और दरोगा को उपचार के लिये अस्पताल भिजवाया जहां से दोनो बदमाशो को मेरठ रैफर कर दिया गया है।

– बिजनौर से अनमोल सक्सेना की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।