रिटायर्ड अध्यापक को बाईक सवार बदमाशों ने मारी गोली:घर के सामने बैठे थे अध्यापक

जौनपुर – जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के दक्खिनपट्टी गांव निवासी सेवानिवृत्त अध्यापक को बाइकर्स बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।
घटना शुक्रवार देर शाम की है। घटना के समय वह अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे। ताबड़तोड़ गोली की आवाज से गांव में दहशत फैल गयी। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और मामले की छानबीन शुरू हो गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के दक्खिनपट्टी बबरखां गांव निवासी सेवानिवृत्त अध्यापक जावेद अहमद 65 शुक्रवार की शाम रोज की तरह अपने दरवाजे पर बैठे हुए थे शाम करीब साढ़े आठ बजे दो बाइक सवार चार की संख्या में पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में एक गोली उनके सर पर और जबकि दो सीने पर लगी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देकर बाइकर्स बदमाश आराम से फरार हो गये। गोली की आवाज से गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया और लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े लेकिन तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। परिवारीजनों के मुताबिक पिछले कई दिनों से बाइकर्स घर के आस—पास चक्कर लगाते देखे गये थे लेकिन किसी को घटना का अंदेशा नहीं था। फिलहाल घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय ब्यूरो चीफ वाराणसी मण्डल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।