लग्जरी कार सहित 8 लाख कीमत के डोडा पोस्त के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर- जनपद मुज़फ्फरनगर के थाना मीरापुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता नशीले प्रदार्थ की सप्लाई को जा रहे लग्जरी कार सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जिनके पास से 8 लाख कीमत का (डोडा पोस्त) नशीला प्रदार्थ भी बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार वरिष्ठ पुलिस सुधीर कुमार के दिशा निर्देशन, एवं एसपी देहात आलोक कुमार शर्मा व क्षेत्राधिकारी जानसठ के पर्यवेक्षण में चलाये जा रहे वांछित बदमाशों , चोर लुटेरों , की धर पकड़ अभियान के क्रम में थाना मीरापुर पुलिस उस वक्त बड़ी सफलता मिली जब पुलिस को मुखबिर खास से सूचना मिली की एक लग्जरी कार में कुछ व्यक्ति नशीला प्रदार्थ ( डोडा पोस्त) लेकर आ रहे है तथा क्षेत्र के होटल ढाबों पर सप्लाई करने वाले हैं।सूचना को गम्भीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष मीरापुर मनोज चौधरी ने मय टीम के साथ मुखबिर की सटीक सूचना पर क्षेत्र की टूटी हुई पुलिया पर वाहन चैकिंग अभियान चला दिया ।

जिसमे विपरीत दिशा से एक लग्जरी इटियोज कार आती हुई दिखाई दी मुखबिर के इशारा करने पर पुलिस ने कार को रुकवा लिया और कार सवारों सहित कार की तलाशी कराई । तलाशी के दौरान पुलिस को कार में दो बोरों में बन्द ( डोडा पोस्त) नशीला प्रदार्थ मिल गया पुलिस ने दोनों युवकों सहित कार को हिरासत में लेकर थाने भेज दिया ।

जहां पुलिस पूछताछ में पकड़े गए दोनों युवकों ने अपने नाम रजत चौधरी पुत्र लोकेन्द्र सिंह निवासी गांव भूड़पुर थाना भावन पुर मेरठ, अनुज पुत्र जगदीश निवासी मौहल्ला कावली गेट क़स्बा व थाना मवाना जिला मेरठ बताया है । पकड़े गए दोनों आरोपियों से एक लग्जरी कार ( टोयोटा इटियोस) यूपी 14 DF 4989 के साथ ही 40 किलो डोडा पोस्त बरामद हुआ है । पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ सम्बंधित मामले में कार्यवाही करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है । बताया जाता है कि पकड़े गए दोनों आरोपी अच्छे पढ़े लिखे है और वह पानीपत , खटीमा हाईवे पर बने ढाबों पर नशीला प्रदार्थ सप्लाई करते थे।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में मनोज चौधरी थानाध्यक्ष मीरापुर,वरिष्ठ उपनिरीक्षक जितेंद्र यादव , उपनिरीक्षक विनोद कुमार , एचसीपी रामकुमार सिंह , हैड कांस्टेबल संजय कुमार,कां धर्मेन्द्र सिंह शामिल रहे।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।