लव- कुश के सर में लगी गोली के छर्रे निकालने में मेरठ के डाक्टर भी हुए फेल:दी दिल्ली ले जाने की सलाह

शेरकोट/ बिजनौर- लव- कुश के सर में लगी गोली के छर्रे निकालने में मेरठ के डॉक्टर भी फेल हो गये। मेरठ के डॉक्टरों ने दिल्ली ले जाने की सलाह दी है। ऐसे में लव कुश की जान बच पाना मुश्किल हो रहा है ।

बता दे कि शेरकोट थाना क्षेत्र के गाँव हादकपुर में बुधवार देर रात करीब 11 बजे मामूली बात पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलीबारी कर दी थी जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये थे। घटना में 2 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए जिन्हें मेरठ रैफ़र किया गया है। हादकपुर निवासी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई लवकुश रात के समय घर आ रहा था। पड़ौस में रहने वाले रामेश ने 6 कुत्ते पाल रखे है। रामेश के कुत्ते सड़क पर खड़े थे जो घर आ रहे लवकुश पर चढ़ दौड़े लवकुश ने जैसे तैसे जान बचाई और रामेश से कुत्तों को घर में बांधने के लिये कहा जिस पर कहासुनी के बाद विवाद बढ़ गया और रामेश व उसके पुत्रो व भाई भतीजों ने हथियार निकाल कर फ़ायरिंग कर दी। अचानक हुई गोलीबारी की आवाज़ से गाँव में सनसनी फैल गई। इस गोलीबारी में लवकुश, नीरज, प्रवेश, अभिषेक आदि करीब 7 लोग घायल हो गये जिसमें लवकुश व नीरज की हालत चिन्ताजनक देखते मेरठ रैफ़र किया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुँच गई थी तथा रामेश को गिरफ़्तार कर लिया था, जिसका पुलिस ने चालान कर दिया है।

– अमित कुमार रवि शेरकोट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।