लूट के बाद दिया बदमाशों ने अपहरण की घटना को अंजाम:मचा हडकंप

शाहजहांपुर -यूपी के शाहजहांपुर में लूट और अपहरण की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है । यहां हथियारबंद बदमाशों ने दो पशु व्यापारियों से पहले डेढ़ लाख रुपए की लूट की और एक पशु व्यापारी का अपहरण कर कर उसे अपने साथ ले गए । इस सनसनी खेज घटना के बाद पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में कांबिंग कर रही है।

जानकारी के अनुसार घटना थाना निगोही क्षेत्र के बिसौली गांव के पास की है । जहां पर रविंदर और रंजीत सुबह में शौच के लिए रेलवे लाइन के किनारे गए थे । बताया जा रहा है कि इसी बीच हथियारबंद बदमाशों ने पहले दोनों से 1 लाख 48 हज़ार की लूट की। उसके बाद रविंद्र नाम के पशु व्यापारी को अपहरण करके अपने साथ ले गए । दोनों पशु व्यापारी यहां बाजार से पशु खरीदने के लिए आए हुए थे । लूट और व्यापारी की अपहरण की सूचना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । सूचना के बाद मौके पर पहुंची डाग स्क्वायड और भारी पुलिस बल ने इलाके के चारों तरफ बदमाशों की तलाश में कांबिंग की। इस घटना के बाद से व्यापारियों के परिवार वाले दहशत में है।

लूट और व्यापारी की अपहरण की सूचना के बाद इलाके में भी दहशत का माहौल बना हुआ है । पुलिस की कई टीमें व्यापारी की तलाश में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस ने व्यापारी के अपहरण का मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

दोनों व्यापारी पशुओं के खरीदने और बेचने का काम करते थे । और यहां के एक बाजार में पशु खरीदने के लिए आए थे । लेकिन लुटेरों द्वारा किए गए व्यापारी के अपहरण की घटना ने पुलिस को सकते में डाल दिया है । आशंका व्यक्त की जा रही है कि व्यापारियों के साथ कोई अनहोनी हो सकती है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।