शातिर बदमाश रोहित उर्फ़ सांडु फरारी मामले में 6 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा: रोहित सहित कई अभी भी फरार

*कुख्यात सुशील मुछ पर हमला करने की प्लानिंग के चलते छुड़वाया गया था रोहित को- एस एस पी अभिषेक यादव।

मुज़फ्फरनगर/जानसठ- मुज़फ्फरनगर रोहित सांडू फरारी मामले का पुलिस ने खुलासा किया ।फरार कराने के आरोपियों में से 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।दो आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में गोली लगी दोनों घायलों का जिला अस्प्ताल में इलाज चल रहा है ।

जानकारी के अनुसार फरार कराने की साजिश रचने का मुख्य आरोपी पूर्व में 1 लाख का ईनामी रहा भूपेंद्र सांगवान उर्फ़ बाफर को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है । रोहित सांडू अपने 2 अन्य साथियों के साथ अभी भी पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशो के पास से तमंचे कारतूस भी बरामद किये है।

एस एस पी अभिषेक यादव के अनुसार गिरफ्तार बदमाशो में से 5 बदमाशो पर 25 -25 हजार का ईनाम घोषित है।कुख्यात अपराधी रोहित उर्फ सांडू को फरार कराने वाले 04 अभियुक्त गिरफ्तार इसी के साथ ही 02 कुख्यात अपराधी पुलिस मुठभेड में भी घायल हुए है पुलिस ने कुल छः बदमाशों को गिरफ्तार किया है।जिनके कब्जे से 02 तमंचे मय कारतूस, 01 अपाचे रंग काला सफेद बिना नम्बर, एक सफेद सियाज़ कार बरामद की गयी है ।

मुज़फ्फनरगर पुलिस द्वारा पकड़े गए 4 अभियुक्तों में
3 अभियुक्त – भूपेंदर बाफर,अक्षित एवं रवि – 25-25 हजार के इनामी हैं एवं रोहित सांडु को फरार कराने वाली घटना घटित करने व प्लानिंग में शामिल थे। जिनमे गिरफतार अभियुक्त भूपेंदर बाफर पूर्व में 1 लाख का इनामी भी रह चुका है। पुलिस ने बताया कि सारी प्लानिंग भूपेंद्र बाफर की थी और उनका कुख्यात सुशील मुछ को टारगेट करने का प्लान था ।

एस एस पी ने जानकारी देते हुए बताया की 12 जुलाई को कुछ बदमाशों की गिरफ्तारी के उपरान्त जनपद स्तर पर फरार अभियुक्तो की गिरफ्तारी हेतु विभिन्न स्थानों पर चल रही चेकिंग मे आज मीरापुर थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ हुई । जिसमें इसी प्रकरण में फरार दो 25-25 हजार के इनामी – अमित उर्फ कुकी एवं शुभम – गोली लगने से घायल हो गए।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह
9058000591

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।