सपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या

शाहजहांपुर -शाहजहांपुर में उस समय सनसनी फैल गई जब सपा नेता विजेंद्र यादव के बेटे का शव खेत में पड़ा मिला। सपा नेता विजेंद्र ने अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है उनका आरोप है कि जिन्होंने इस को हत्या का षडयंत्र रचा है उसकी जानकारी हमें मिल गई है फिलहाल पुलिस ने रात में ही डॉक्टरों की पैनल के जरिए पोस्टमार्टम कराया है। वही पुलिस तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है।

घटना थाना जलालाबाद के एलम नगर गांव की है जहां विजेंद्र यादव के का बेटा विपिन यादव का शव खेत में पड़ा मिला उसके मुंह से झाग निकल रहा था और वह मिट्टी में सना हुआ था। सपा नेता विजेंद्र यादव का आरोप है कि उनके बेटे विपिन यादव की हत्या कर उसे यहां फेंका गया। उनका आरोप है कि उसे षड्यंत्र के तहत घर से बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी। इस मामले में उन्होंने पुलिस को मौखिक रूप से बताया है फिलहाल पुलिस ने देर रात डाक्टरो के पैनल के जरिए शव का पोस्टमार्टम कराया है। वही मृतक विजेंद्र यादव के को सांत्वना देने पहुंचे सुरेश कुमार खन्ना ने इस घटना को गंभीरता से लिया है उनका कहना है कि इस मामले में गहराई से छानबीन की जाएगी।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।