हत्याओं से दहला शाहजहाँपुर:4 लोगों को मारी गोली, 3 की मौत और एक गंभीर

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए चाहे कितने भी प्रयास क्यों नहीं कर रहे मगर प्रदेश में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है जिसकी बानगी एक बार फिर शाहजहांपुर में देखने को मिली है जहां दो पक्षों में हुए विवाद मे पुरानी रंजिश के चलते सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खान के ममेरे भाई सहित तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया जिसको उपचार के लिए जिलाअस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे मामला सपा जिलाध्यक्ष के परिवार का होने पर कई थानों की फ़ोर्स को मौके पर बुलाया गया है, पुलिस इस हत्या कांड की जांच में जुटी हुई ।

जानकारी के अनुसार घटना शाहजहांपुर के थाना सदर बाजार के आवास विकास की है जहां पर पुरानी रंजिश के चलते दो लोगों में हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दूसरे पक्ष ने सपा जिला अध्यक्ष के भाई के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी जिसमें सपा जिलाध्यक्ष के भाई सहित 3 लोगों की मौत हो गई जबकि एक जिंदगी मौत के बीच जूझ रहा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सपा जिलाध्यक्ष ने बताया कि उनका भाई बहुत ही मिलनसार व्यक्ति था दूसरे पक्ष से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके चलते कल दूसरे पक्ष ने मेरे भाई को घर पर आकर धमकी भी दी जी जिसके बारे में उसने मुझे बताया था मैंने उसे पुलिस में शिकायत करने को कहा था मगर मैंने यह नही सोचा था कि यह मामूली कहासुनी इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे देंगी।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक डॉ एस चनप्पा ने बताया कि दो पक्षों के बीच हुए विवाद में 4 लोगों के गोली लगी थी जिसमे एक की मौके पर मौत हो गई थी जबकि दो लोगों ने जिला अस्पताल में आखिरी सांस ली एक व्यक्ति घायल हुआ है जिस का उपचार किया जा रहा है दोनों पक्षों के घर करीब होने की वजह से पुलिस फोर्स को मौके पर लगा दिया गया है घटना का कारण पता लगाने के लिए कई टीमें लगाई गई है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।