हरियाणा पुलिस ने अवैध विदेशी हथियारों के साथ पकडा युवक: 3 पिस्टल,4 मैगजीन सहित 20 जिंदा कारतूस बरामद

*तीन देशी पिस्टल, 4 मैगजीन सहित 20 जिंदा कारतुस बरामद

पंचकूला/हरियाणा- हरियाणा पुलिस‌‌ पंचकूला‌ ने‌ रायपुर रानी में गुप्त सूचना के आधार पर कस्बा के बस स्टैंड से एक गाड़ी में दो युवकों को विदेशी हथियारों सहित पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपनी छानबीन शुरू कर दी हैं।
प्राप्त जानकारी अनुसार रायपुर रानी बस स्टैंड पर रात एक गाड़ी ऑल्टो के-10 नम्बर एचआर-71एफ-4825 में दो युवक बैठे थे। जो पुलिस को गाड़ी के पास आता देखकर एक युवक गाड़ी से उतर कर भाग गया। तभी पुलिस अधिकारी एसआई कश्मीरा सिंह, तरसेम कुमार, जसविंद्र सिंह, रविशेर व रामपाल ने मुस्तैदी दिखाते हुए ड्राइवर सीट पर बैठे युवक को पकड़ कर उसका नाम पता पूछा। युवक की पहचान अभिषेक उर्फ रजत पुत्र नरेंद्र कुमार वासी उमरपुर जिला शामली (उत्तरप्रदेश) के रूप में हुई।
युवक की तलाशी लेने पर उससे तीन विदेशी पिस्टल, 4 मैगजीन व 20 जिंदा कारतूस बरामद हुई। दूसरे आरोपी की पहचान प्रिक्षित राणा पुत्र साहब सिंह वासी सुल्तानपुर (बरवाला) के रूप में हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार युवक अभिषेक उर्फ रजत को न्यायालय में पेश किया जिसे न्यायालय द्वारा तीन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। वही पुलिस से दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी की अभी पुष्टि नही हो सकी है। स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ कर रही है कि वे किस वारदात को अंजाम देने के लिए यँहा आये थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।