AVN AVN AVN

4 हत्याओं की गुत्थी सुलझी: 50 करोड़ के लालच में बेटी ने ही करवाये चार कत्ल

पंचकूला-पंचकूला पुलिस ने महज 3 दिन में खटोली में हुई चार हत्यायों की गुत्थी सुलझा दी। 50 करोड़ के लालच में बेटी ने चार कत्ल करवा दिए । राजबाला की 6 एकड़ जमीन एक्वायर के मिलने थे 50 करोड़ रूपये।

जानकारी के अनुसार बेटी लवली उर्फ नविता 50 करोड़ हथियाना चाहती थी। इसी लालच में एकसाथ चार कत्ल करवा दिए । मृतक राजबाला की बेटी लवली ही कातिल निकली। बड़ी बेटी लवली ने ही अपनी जननी राजबाला व तीन बच्चों का कत्ल करवाया था।बताया जाता है कि लवली का पति राजकुमार भी पूरे प्लान में शामिल था। खटोली से कुछ ही दूर रायपुररानी में लवली रहती थी और मां के पास रोज आती थी।

हत्या के बाद से आरोपी राजकुमार अभी फरार है।सूत्रों के मुताबिक हत्या के लिए राजकुमार ने यू पी के दो लोगों को 10 लाख में ठेका दिया था। दीवाली से पहले ही लवली व राजकुमार ने हत्या की पूरी स्क्रिप्ट तैयार कर ली थी और हत्यारे हायर करने के साथ-साथ दीवाली से पहले ही हत्या के लिए बंदूक व असला खरीद लिया था।

दरअसल लवली ही नजदीक होने के कारण इन तीन बच्चों व बूढ़ी मां राजबाला को संभालती थी। माँ व बच्चों को भी उस पर पूरा भरोसा था। और भरोसे का ही कत्ल लवली ने कर दिया ।शुक्रवार रात लवली जब बच्चों व मां को संभालने के बाद वहां से अपने घर गई तो जाने से पहले घर के पालतू कुत्ते को नशे का हैवी डोज दे दिया। जिसके चलते कुत्ता नशे में धुत्त सोता रहा। इसके अलावा लवली ने घर का दरवाजा रात को खुला ही छोड़ दिया ताकि अंदर घुसने में और कत्ल कर भागने में कोई दिक्कत न हो। शुक्रवार रात राजकुमार भाड़े के दोनों हत्यारों को अपने साथ लेकर कत्ल करने पहुंचा। शातिर राजकुमार वारदात को अंजाम देने जाते वक्त मोबाइल फोन अपने घर ही छोड़ गया ताकि लोकेशन ट्रेस न हो जबकि वारदात के समय लवली अपने घर पर ही रही।हत्या वाले दिन लवली व राजकुमार नानी के पास रहने वाले अपने 20 वर्षीय बेटे को कालेज से ही अपने घर ले गए।

डीसीपी कमलदीप गोयल ने की लवली की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। बताया जा रहा है जब लवली से सख्ताई से की पूछताछ की गयी तो लवली ने उगला हत्या का पूरा राज।लवली सलाखों के पीछे है और राजकुमार भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।लेकिन बेटी की इस करतूत के बाद रिश्तों पर से भरोसा उठना भी लाज़मी है। आज लवली को कोर्ट में पेश किया गया जहाँ पांच दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!