आम आदमी पार्टी ने मिर्जापुर के कांग्रेस प्रत्याशी को दिया समर्थन

मिर्जापुर- आज मिर्जापुर के कांग्रेस के प्रत्याशी को आम आदमी पार्टी मिर्जापुर की इकाई ने अपने शीर्ष नेतृत्व से बात करके ललितेश पति त्रिपाठी को अपना बेस्ट प्रत्याशी बताते हुए समर्थन करने की घोषणा कर दिया है।
मतदान की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे ललितेशपति त्रिपाठी के समर्थन में कारवां बढ़ता जा रहा है. इसी कड़ी में शनिवार को आम आदमी पार्टी की ने लोकसभा चुनाव 2019 में मिर्जापुर में कांग्रेस उम्मीदवार ललितेश त्रिपाठी को सबसे बेहतर कैंडीडेट बताते हुए समर्थन का ऐलान किया।
इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष मनीष त्रिपाठी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जाति और मजहब का खतरनाक खेल रच रही है।मिर्जापुर की मौजूदा सांसद भी जाति आधारित राजनीति करती हैं। पिछले कुछ वर्षों में आयातित उम्मीदवारों ने मिर्जापुर को सिर्फ ठगने का काम किया. मिर्जापुर में जो भी विकास हुआ है वो स्वर्गीय पंडित कमलापति त्रिपाठी और स्वर्गीय पंडित लोकपति त्रिपाठी की देन है।

मनीष त्रिपाठी ने कहाकि ललितेशपति त्रिपाठी, जनसेवा में अपने परिवार की गौरवशाली परंपरा की चौथी पीढ़ी हैं। फिर भी इस परिवार पर कभी कोई दाग नहीं लगा। मड़िहान विधायक के तौर पर ललितेश त्रिपाठी द्वारा किया गया कार्य इसका प्रमाण इसलिए आम आदमी पार्टी ने ईमानदार, चरित्रवान और कर्मठ व्यक्तित्व को समर्थन देने का निर्णय लिया है।
इस मौके ललितेशपति त्रिपाठी समर्थन पर आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह आम आदमी पार्टी एक जनआंदोलन से निकली पार्टी है जो भारतीय राजनीति का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। कांग्रेस पार्टी भी आजादी के आंदोलन से निकली हुई पार्टी है। इस समय देश में कुछ लोग जाति और संप्रदाय के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। ऐसे में सभी प्रगतिशील ताकतों को इकट्ठा होने की जरूरत है।

मिर्जापुर से बृजेन्द्र दुबे की रिपोर्ट

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!