कलक्टर-एसपी ने किया जिले के मतदान केंद्रों का निरीक्षण

राजस्थान-पाली- जिला निर्वाचन अधिकारी सुधीर कुमार शर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने विधानसभा क्षेत्र जैतारण व सोजत का दौरा कर जिले के मतदान केन्द्रों की स्थिति एवं व्यवस्थाओं का जायजा लिया तथा मतदाताओं से बातचीत की।
जिला निर्वाचन अधिकारी श्री शर्मा ने विधानसभा क्षेत्र सोजत के झुपेलाव, सोजत व रेंदडी गांव में ग्रामीणों से बातचीत कर 7 दिसम्बर को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने को कहा। उन्होंने कहा कि सभी मतदाता भयमुक्त होकर मतदान करें। उन्होंने झुपेलाव में कक्षा 6 में अध्ययनरत अल्पेश से उसकी पढ़ाई के बारे में पूछताछ की। उन्होंने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय झुपेलाव में मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर पुलिस सुरक्षा पर्ची वितरित कर बताया गया कि विधानसभा आम चुनाव-2018 के दौरान यदि आपको मतदान के संबंध में कोई भयभीत करे या मत का प्रयोग करने से रोके, प्रलोभन दे तो इसकी सूचना पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी को अविलम्ब भेजें। सुरक्षा पर्ची में पुलिस अधिकारियों व नियंत्रण कक्ष के नंबर अंकित है।
उन्होंने रेंदडी में भी ग्रामीणों से बातचीत की। जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक ने जैतारण विधानसभा क्षेत्र के गांव काणुजा व निमाज में भी मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक किया।
पुलिस अधीक्षक श्री राहुल प्रकाश ने कहा कि स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव के लिए पुलिस जाब्ते की पुख्ता व्यवस्था रहेगी। मतदाता निर्भिक होकर मतदान करें। उन्होंने पूरी सुरक्षा प्रदान की जाएगी। जिला निर्वाचन अधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने विधानसभा क्षेत्र सोजत के रेंदडी, विधानसभा क्षेत्र जैतारण के काणुजा व निमाज का दौरा कर कानून व्यवस्था की जानकारी ली। इस मौके पर संबंधित सीओ, तहसीलदार व अन्य अधिकारी उनके साथ मौजूद रहे।

पत्रकार दिनेश लूणिया सादड़ी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।