कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस की बोगी में हुआ धमाका: ट्रेन में मची अफरा-तफरी

कानपुर- कानपुर के पास कालिंदी एक्सप्रेस में बुधवार शाम धमाका हुआ है. शुरुआती खबर के मुताबिक शाम 7 बजकर 10 मिनट पर इस ट्रेन के जनरल कोच के टॉयलेट में ये धमाका हुआ है.

बताया जा रहा कि ये धमाका कम तीव्रता का था. धमाका होते ही वहां भगदड़ मच गई. ट्रेन में धमाका होते ही अफरातफरी मच गई. फॉरेंसिक एक्सपर्ट मौके की ओर रवाना हो गए हैं. धमाके से टॉयलेट की छत उड़ गई. धमाका होते ही वहां धुआं फैल गया.

कानपुर सेंट्रल से चलकर भिवानी जाने वाली कालिंदी एक्सप्रेस बर्राजपुर स्टेशन पर खड़ी थी. तभी वहां टॉयलेट में विस्फोट हो गया. धमाका होते ही भगदड़ मच गई. रेलवे पुलिस और लोकल पुलिस मौके पर छानबीन कर रही है. बताया जा रहा कि एक बोरी में विस्फोटक रखा था.

एसएसपी कानपुर मौके पर पहुंच गए हैं. एडीजी रेलवे के मुताबिक इस धमाके में किसी के घायल होने की खबर नहीं है. ट्रेन के सभी कोचों की जांच की जा रही है. अभी ये नहीं पता चल सका है कि धमाके में किस चीज का इस्तेमाल किया गया है.

इससे पहले ऐसे ही मुंबई के पास भी एक कम तीव्रता का धमाका हुआ था. मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर हुए इस धमाके से वहां अफरातफरी मच गई थी. कुछ ही घंटे के भीतर एक जैसे दो धमाकों ने सुरक्षा एजेंसियों की नींद उड़ा दी है. धमाके के फौरन बाद हर जगह सघन जांच की जा रही है. इसी के चलते एटीएम की टीम कानपुर के लिए रवाना हो चुकी है ।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!