नगर पालिका द्वारा बीमार गौवंश को नवीन मंडी स्थल छोड़े जाने का शिव सैनिकों ने किया विरोध

मुज़फ्फरनगर – नगर पालिका द्वारा बीमार गौवंश को नवीन मंडी स्थल छोड़े जाने का शिव सैनिकों सहित गोकुल गौवंश से जुड़े कार्य कर्ताओं ने विरोध किया। मौके पर भारी हंगामे के बीच पुलिस और नगर पालिका ईओ को पहुंचकर बीच बचाव कराना पड़ा।बाद में गौवंश को मंडी गौशाला के सुपुर्द किया गया ।

जनपद मु0 नगर में गोवंशो की दुर्दशा का मामला थमने का नाम नही ले पा रहा है अब बीमार गौवंश को पालिका परिषद की टीम द्वारा रात के अँधेरे में गुप चुप तरीके से नवीन मंडी स्थल में छोड़े जाने को लेकर शहर के भोपा रोड पर भारी हंगामा हुआ ।

दरअसल मामला थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा रोड का है जहां देर शाम होते ही नगर पालिका परिषद के सफाई कर्मचारी एक बीमार गौवंश को लेकर उसे छोड़ने नवीन मंडी स्थल जा रहे थे ।तभी सूचना पाकर शिव सेना एंव गोकुल गौवंश से जुड़े पदाधिकारी एंव कार्यकर्ताओं ने गौवंश ले जा रहे कर्मचारियों का विरोध किया और जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब योगी सरकार प्रतिएक जनपद को गोवंशों के रख रखाव के लिए हर्जा खर्चा दे रही है तो जनपद मु0 नगर में आवारा और बे सहारा गौवंशों को किसके सहारे नवीन मंडी स्थल में छोड़ा जा रहा है ।

मौके पर भारी हंगामे के बीच स्थानीय पुलिस और नगर पालिका परिषद के ईओ सहित नगर स्वास्थ्य अधिकारीयों को भी आना पड़ा तथा लोगों के विरोध के बाद सभी अधिकारीयों और कर्मचारियों ने उक्त गौवंश को मंडी गौशाला के सुपुर्द किया तब जाकर हिन्दू संघटनो के लोगों का गुस्सा शांत हुआ ।

उधर नगर पालिका परिषद् से जुड़े सफाई कर्मचारियों ने भी मोके पर पहुंचे नगर स्वास्थ्य अधिकारी के डी सिंह सहित ईओ नगर पालिका को चेतावनी देते हुए कहा की भविष्य में कोई भी सफाई कर्मचारी बिना लिखित के किसी भी गौवंश को कहीं भी लेकर नही जायेगा और बिना पालिका अधिकारीयों के किसी भी स्थान से मृत पशुओं को नही उठाएगा।
उन्होंने कहा की आज की इस घटना से यदि यह बात साफ हो गई की अगर कहीं पब्लिक ने सफाई कर्मचारियों के साथ इस तरह कोई अनहोनी कर दी तो आखिर जिम्मेदारी किसकी होगी।

इस मौके पर शिव सेना नेता मुकेश त्यागी , अनुज चौधरी सहित गोकुल गोवंश से जुड़े पदाधिकारियों में अभिषेक तिवारी, अनुज चौधरी, अरविन्द शर्मा, पंकज कुन्दवाल, अर्जुन पंवार, सुधीर मलिक, विकाश शर्मा, प्रताप सिंह , अनिल पाल, गुड्डू, विशांत राठी आदि पदाधिकारी मौजूद रहे ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

%d bloggers like this: