पहले चरण का चुनाव समाप्त होते ही विरोधियों ने मान ली है हार इसीलिए ईवीएम पर उठा रहें है सवाल

शाहजहाँपुर – देश के गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज शाहजहाँपुर के कटरा कस्बे में शाहजहाँपुर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी अरुण सागर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। जहां राजनाथ सिंह ने सपा-बसपा गठबन्धन और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

राजनाथ सिंह ने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले चरण का चुनाव समाप्त होते ही विरोधियों ने हार मान ली है इसीलिए ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। यूपी में सपा-बसपा और रालोद के एक सहयोगी रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह को गठबन्धन रैली के मंच पर जाने से पहले जूते तक उतारने पड़ गए।

कांग्रेस पर हमला करता हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी पीएम बनने का सपना देखते है लेकिन ईमानदारी वे कभी पीएम नही बन सकते। कांग्रेस ने नेहरू से लेकर राजीव गांधी तक गरीबी हटाने का नारा दिया लेकिन गरीबों के लिए कुछ नही किया, कांग्रेस और सपा बसपा के रहते भारत कभी गरीबी मुक्त नही हो सकता देश कांग्रेस मुक्त होते ही गरीबी से मुक्त हो जाएगा। राजनाथ सिंह ने कहा कि 1971 में पाक युद्ध के बाद जब अटल जी सहित पूरे देश ने पीएम इंदिरा गांधी की जय जयकार की थी तो मैं कांग्रेस से यह पूछना चाहता हूँ कि जब उस समय सबने पीएम की जय जयकार की थी तो अब सर्जिकल और और एयर स्ट्राईक के बाद मोदी की जय जयकार क्यों नही हो सकती।

राजनाथ सिंह ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि भारत 2014 मे अर्थ व्यवस्था के मामले 9वें नम्बर था लेकिन मोदी सरकार के दौरान देश आज 6ठे स्थान पर आ गया। मोदी सरकार ने केवल एक वर्ष में 34 करोड़ लोगों के बैंक में खाते खोले। मोदी सरकार ने 5 करोड़ लोगों को गैस सिलेंडर दिए। राजनाथ सिंह ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद भारत की सेना ने पाकिस्तान में घुसकर बदला लिया। विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि विपक्ष लाशों के सुबूत मांग रहे थे। लाशें गिनने का काम युद्धवीर नही करते, गिद्धवीर करते हैं। मोदी सरकार ने देश के वैज्ञानिकों को एन्टी सेटेलाइट मिसाइल का परीक्षण करने इजाज़त दी जिसकी वजह से आज भारत अंतरिक्ष की महाशक्ति बन गया है। संकल्प पत्र का जिक्र करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी सरकार आने वाले समय मे किसानों को kcc पर बिना ब्याज के 1 लाख तक का लोन देगी। मोदी सरकार आने वाले समय मे सभी किसानों को 6000 रुपये का सालाना लाभ देगी।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा की रिपोर्ट

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!