पीएम मोदी का उत्तराखंड दौरा: बारिश की वजह से चार घंटे देहरादून एयरपोर्ट पर रुके

देहरादून – लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विमान एमआई- 17 सुबह करीब सात बजकर सात मिनट पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरा। कुछ देर बाद उन्हें यहां से आगे के लिए निकलना था, लेकिन मौसम खराब होने के चलते उनका हेलीकॉप्टर आगे के लिए उड़ान नहीं भर सका। फिलहाल मौसम खुलने का इंतजार किया जा रहा है।
जहां देहरादून व आस-पास के क्षेत्रों मे तड़के से बारिश जारी है। वहीं रैली स्थल रुद्रपुर में भी कोहरे के बीच बारिश हो रही है। जिससे भाजपा नेता परेशान हो गए हैं। साढ़े ग्यारह बजे तक भी प्रधानमंत्री देहरादून से रवाना नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे रुद्रपुर पहुंचने से पहले वे जिम कार्बेट नेशनल पार्क भी जा सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपराह्न 2:55 बजे हेलीकॉप्टर से 31वीं वाहिनी में बनाए हेलीपैड पर उतरेंगे। यहां से वह कार से तीन बजे मोदी मैदान में पहुंचेंगे।
दस मिनट तक सहकारिता विभाग के कार्यक्रम में रहने के बाद वह सवा तीन बजे मैदान के दूसरे हिस्से में जनसभा को संबोधित करंगे। प्रधानमंत्री चार बजे कार से वापस हेलीपैड पहुंचेंगे और 4 बजकर 10 मिनट पर हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे। महारैली में मुख्यमंत्री समेत उनकी कैनिबेट के अधिकतर मंत्री और पार्टी विधायक भी रैली में मौजूद रहेंगे।

– सुनील चौधरी देहरादून

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।