फ्रीज में आग लगने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत,दो झुलसे

हरिद्वार/लंढौरा – रुड़की कोतवाली क्षेत्र के गांव जौरासी में घर रखे फ्रीज में आग लगने पांच वर्षीय बालक की आग में झुलस कर मौत हो गई। मृतक बच्चे के दो भाई भी आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
गुरुवार रात को जौरासी निवासी याकूब की पत्नी अपनी दो पुत्रियों के साथ परिवार की महिलाओं के साथ बैठी हुई थी। जबकि उसके तीन पुत्र तीन वर्षीय अबुनसर पांच वर्षीय आवेश और सात वर्षीय अबुनजर चारपाई पर घर में सो रहे थे। बताया गया है कि कमरे में चारपाई के पास रखे फ्रीज के ऊपर मोमबत्ती जल रही। करीब दस बजे मोमबत्ती से फ्रीज में आग लग गई। आग की चपेट में आकर तीनों बच्चे झुलस गए। रात में ही परिजन गंभीर रूप से झुलसे पांच वर्षीय बच्चे आवेश को लेकर रुड़की प्राइवेट अस्पताल पहुंचे। जहां पर बच्चे की हालत नाजुक देखते हुए मेरठ हायर सेंटर रैफर कर दिया गया। मेरठ में उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई। फ्रीज में आग लगने से घर मे रखे के कपड़े व अन्य सामान भी जल गया है। हादसे में बच्चे की मौत हो जाने से माता पिता गहरे सदमे में है।

– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।