बेशर्मी की हद या शहीद काअपमान: दुखद समय मे भी हंसी ठिठोली कर रहे है सांसद साक्षी महाराज

उन्नाव- बेशर्मी की हद कहें या शहीदों का अपमान।इस दुखद समय मे भी हंसी ठिठोली कर रहे है सांसद साक्षी महाराज।ऐसा ही एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

पुलवामा में शहीद सी आरपीएफ उन्नाव के जाबाज़ जवान की शहादत पर हजारों की भीड़ रोते बिलखते परिजन और रोता हुआ हिंदुस्तान जवान के साथ भारत माता की जय के नारे के साथ अंतिम संस्कार में शामिल होने पहुचे बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने इस टूटे हुए पहाड़ के समान दुख की घड़ी मे देश के शहीदों पर हसते हुए दिखाई दिए। यह कोई और सांसद नही थे यह बीजेपी के साक्षी महाराज थे। उन्नाव बीजेपी सांसद जी एक शहीद के शव यात्रा में इस तरह हसी मजाक कर रहे थे कि जैसे कोई मजाक चल रहा हो मानो वो किसी पार्टी में गए हो। यह मोदी-योगी सरकार के सांसद है पुलवामा हमले में शहीद उन्नाव के अजीत कुमार की अंतिम यात्रा में भावनाओं का ज्वार उमड़ा। अपने लाल को सलामी देने के लिए लोगो के आंखों में आंसू लिए हर छत से महिलाएं-बच्चे फूल बरसा रहे थे। युवाओं का गुस्सा सरकार को पाकिस्तान से आर-पार करने के लिए ललकार रहा था। और इधर साक्षी महाराज ने बेशर्मी की हद कर दी साक्षी महाराज ठहाका लगाने में मंत्रमुग्ध हो गए।
आज आतंकी हमले में शहीद अजीत कुमार के पार्थिव शरीर को देखकर परिजन रोते-बिलखते रहे। लोकनगर मोहल्ले में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। हर आंख में नमी और दिल में आतंकियों के खिलाफ गुस्सा साफ झलक रहा था। सभी का कहना था कि सरकार को दो कदम आगे बढ़कर कार्रवाई करनी चाहिए। इनसबके बीच शहीद की दस वर्षीय बेटी श्रेया बार-बार पिता के पार्थिव शरीर पर बिखलते हुए बेसुध हो रही थी।केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, मंत्री बृजेश पाठक, सांसद साक्षी महाराज, विधायक पंकज गुप्ता, जिलाधिकारी देवेंद्र कुमार, एसपी हरीश कुमार व अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी नम आंखों से शहीद को श्रद्धांजलि दे रहे थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!