बोलेरो ने दो ठेला दुकानदारों को रौंदा:मौके पर ही मौत

आजमगढ़- जहानागंज थाना क्षेत्र के गोधौरा मोड़ के समीप मंगलवार की देर रात को बोलेरो ने दो ठेला दुकानदारों को रौंद दिया। मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में एक अन्य युवक घायल हो गया। जहानागंज क्षेत्र के बसगीत गांव निवासी 20 वर्षीय बजरंगी चौहान पुत्र लक्ष्मण चौहानए किशुनपुर गांव निवासी 19 वर्षीय पवन गोंड पुत्र अशोक व उसका फूफेरा भाई 22 वर्षीय विजय पुत्र सुरेंद्र ग्राम गोधौरा निवासी विजया दशमी के मेला में जहानागंज बाजार में चाट व अंडा की ठेले पर दुकान लगाए थे। रात को लगभग साढ़े नौ बजे वे अपना.अपना ठेला लेकर घर वापस जा रहे थे। गोधौरा मोड़ के समीप पहुंचे थे। उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने उन्हें रौंद दिया। जिससे बजरंगी व पवन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं विजय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे घायलावस्था में लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने दोनों मृत युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृत बजरंगी तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर थाए वहीं पवन तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। उक्त दोनों युवकों की मौत से उनके परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोग घायल, एक की मौत। घायलों की हालत चिंताजनक देख डॉक्टरों ने किया जिला अस्पताल रेफर। बता दे कि संजय सिंह पुत्र रणजीत सिंह उम्र 42 वर्ष, वंदना सिंह उर्फ पिंकी पत्नी संजय सिंह उम्र 40 वर्ष, कुणाल सिंह उर्फ यश सिंह उम्र 12, वर्ष, एवं अंश सिंह पुत्र संजय सिंह उम्र 9 वर्ष। आज लखनऊ से अपने गृह क्षेत्र कौडिय़ां जलालपुर ,थाना कप्तानगंज जिला आजमगढ़ को अपनी निजी गाड़ी स्विफ्ट डिजायर से आ रहे थे कि बसखारी थाना क्षेत्र के लहटोरवा नेवरी के समीप उनकी गाड़ी स्विफ्ट का टायर फट गया व गाडी अनियन्त्रित होकर खेत मे पलट गई जहां मौके पर ही अंश सिंह9 वर्श् की मौत हो गई। मौके पर सूचना पाकर पहुची बसखारी थाना क्षेत्र की पीआरबी के हेड कांस्टेबल शकील खान, प्रदीप सिंह, चालक संदीप कुमार गौड़, नंदलाल यादव, एवं होमगार्ड मोहम्मद हुसैन, दीपचंद यादव मौके पर पहुंचकर घायल को अतरौलिया स्थित 100 शैया संयुक्त जिला चिकित्सालय अतरौलिया ले आए जहां पर डॉक्टरों ने अंश को मृत घोषित कर दिया और संजय सिंह, वंदना सिंह उर्फ पिंकी , यश सिंह उर्फ कुनाल सिंह को आजमगढ़ के लिए रिफर कर दिया गया।सभी घायल एक ही परिवार से थे और दशहरा की छुट्टी में अपने घर कप्तानगंज थाना क्षेत्र के कौड़िया जलालपुर जा रहे थे ।

रिपोर्टर:-राकेश वर्मा आजमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।