गोण्डा – लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी मिले प्रचंड बहुमत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम का नशा वैसे तो पूरे देश में लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है लेकिन इसका सबसे नायाब उदाहरण गोंडा जिले के वजीरगंज क्षेत्र में देखने को मिला है।

यहां रहने वाले एक मुस्लिम दंपति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विचारों से इस कदर प्रभावित हैं कि उन्होने 23 मई को जन्मे अपने बेटे का नामकरण ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से कर दिया है । मुस्लिम दंपति ने शपथ पत्र के जरिए अपने बेटे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखने की घोषणा की है उसका नाम परिवार रजिस्टर में दर्ज कराई है ।
आपको बता दें कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में न सिर्फ हिंदू बल्कि मुस्लिम मतदाताओं ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर उनके वोट दिया है। मोदी को इस ऐतिहासिक विजय पर देश के कई शहरों से मुस्लिम वोटरों के जश्न मनाने की तस्वीरें सामने आई हैं। लेकिन गोंडा जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के महादेवा महड़ौर गांव के रहने वाले मुस्ताक अहमद व उनकी पत्नी मोदी की नीतियों से इस कदर प्रभावित हैं कि उन्होने 23 मई के दिन जन्मे अपने बेटे का नामकरण ही मोदी के नाम पर करने की ऐलान किया है। दंपति ने शपथ पत्र देकर अपने नवजात बेटे का नाम नरेन्द्र दामोदर दास मोदी रखने की घोषणा की है। दंपति ने प्रधानमंत्री के विचारे पर चलने का भी संकल्प लिया है। मुस्लिम दंपति के इस फैसले की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। जब इस बारे में मैन आज बेगम से बात की गई उन्होंने बताया कि 23 तारीख को उनको बच्चा पैदा हुए और चुनाव की गिनती हो रही थी और देश के प्रधानमंत्री बहुमत के साथ जीत गए तो उसी दिन हम को लड़का पैदा हुआ और जब इसकी सूचना सउदिया में रहे रहे अपने पति को फोन करके दिए तो मेरे पति ने कहा कि नरेंद्र मोदी आ गया हमारे घर बस उसी समय हम अपने बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रखेंगे और अपने बच्चे का नाम नरेंद्र मोदी रख दिया और बच्चे का नाम परिवार रजिस्टर में भी नरेंद्र मोदी दर्ज करा दिया हम चाहते हैं कि हमारा बच्चा इस प्रकार देश में प्रधानमंत्री अच्छा काम करें उसी प्रकार हमारा बच्चा भी देश के लिए अच्छा काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!