युवती से छेड़छाड़ के आरोप में पीटे गये युवक की मौत से गांव में फैला तनाव

हरिद्वार/रुड़की/कलियर समाचार- युवती से छेड़छाड़ के आरोप में पिटे युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई युवक की मौत के बाद गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। मामला दो पक्षों से जुड़ा होने के चलते सुरक्षा के लिहाज से गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।
पांच जनवरी को कलियर थाना क्षेत्र के गांव मेहवड़ कलां निवासी अबरार पुत्र सत्तर ने अपनी बहन के साथ छेड़छाड़ को लेकर गांव निवासी राजू पुत्र धर्मपाल की पिटाई कर दी थी। पिटाई से राजू गम्भीर रूप से घायल हो गया था। हालत को देखते हुए राजू को घायल अवस्था में हायर सेंटर रेफर किया था। घटना के बाद पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मुख्य आरोपी अबरार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना के बाद से ही राजू जिंदगी और मौत से जूझ रहा था। उपचार के दौरान शुक्रवार देररात राजू ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया था। शुक्रवार देर रात जैसे ही राजू की मौत की खबर गांव पहुंची तो तनाव की स्थिति पैदा हो गई। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते भारी पुलिस मौके पर पहुंचा। मामला गंभीर होने पर पुलिस ने गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है।
युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने आरोपी अबरार के पिता सत्तार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की थाना प्रभारी डीएस रावत ने बताया कि राजू के शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। तनाव की स्थित को देखते हुए पीएसी तैनात की गई है।

– हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!