रद्दी से भरी गाड़ी में संदिग्ध परिस्थति में लगी आग: चालक ने कूदकर बचाई अपनी जान

मुज़फ्फरनगर- रद्दी से भरी गाड़ी में संदिग्ध परिस्थति में आग लग गयी । चालक ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई । जिला प्रशासन अब भी नहीं चेत रहा।भोपा रोड पर फैक्ट्रियों में न खड़ी होकर सड़कों पर खड़ी कराई जाती है गाड़ियां कभी भी हो सकता है बड़ा जान माल का नुकसान।

जनपद मुज़फ्फरनगर के भोपा रोड पर आग लगना आम बात हो गई है और यह आग लगे भी क्यों न जब फैक्ट्री प्रशासन सभी गाड़ियों को फैक्ट्री में न खड़ी कराकर सड़कों पर खड़ी करा रहे है जबकि उनकी फैक्ट्रियों में पार्किंग की खूब जगह है फैक्ट्री प्रशासन और जिला प्रशासन किसी बड़ी जान माल के नुकसान के इंतेजार में है ।

ताजा मामला भी आज सुबह सवेरे का है जब भोपा रोड पर स्थित मीनू पेपर मिल के बाहर मुख्य सड़क पर एक रददी से कैंटर में अचानक आग लग गई आग इतनी तेजी से लगी की चालक को अपनी जान गाड़ी से कूदकर बचानी पड़ी।आस पास से गुहार रहे राहगीरों ने भी किसी तरह अपनी जान बचाई और आग की सूचना स्थानीय पुलिस के साथ ही दमकल विभाग को भी दी।

आग की सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज अजय कुमार साथी पुलिस कर्मियों के मोके पर पहुंचे और किसी तरह आग बुझाने के प्रयास कराए आस पास की पेपर मिलों से आग बुझाने वाली गाड़ियां और ट्रालियां भी मंगवा कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया मगर आग इतनी तेजी से लगी की सारा ट्रक आग की चपेट में आने से खाक हो गया ।उधर सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां भी मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया लेकिन तब तक रद्दी से भरा ट्रक जलकर खाक हो चूका था।

आस पास के ग्रामीणों और राहगीरों ने इस पेपर मिल प्रशासन और जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए बताया की यहां मुख्य सड़कों पर रददी,पेपर भूसे ,आदि से भरी हुई गाड़ियां खड़ी कराते है जिससे एक तरफ जहां सड़क जाम रहती है वहीं दूसरी तरफ इस तरह के हादसों से किसी दिन जान माल के भारी नुक्सान से भी इनकार नही किया जा सकता।।

– मुजफ्फरनगर से भगत सिंह

Leave a Reply

%d bloggers like this: