व्यापारी व भाजपा नेता के घर हुई चोरी का हुआ मुकदमा दर्ज

*घटना के खुलासे को व्यापारियों ने दो दिन में खुलासे का अल्टीमेटम दिया
*नगर में बढ़ती घटनाओं पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

बरेली/ फतेहगंज पश्चिमी – कस्वे में एक दिन पूर्व ब्यापारी व भाजपा नेता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र सिंह यादव से मिलने कस्वे की समस्याओं के निराकरण को दिल्ली गए थे।इसी दौरान चोरों ने घर को निशाना बनाते हुए कई जगह से तोड़फोड़ कर डेढ़ लाख रुपये के जेवरात व नकदी चुरा ली थी।पीड़ित व्यापारी की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।घटना की जानकारी होते ही व्यापारी नेता के घर सैकड़ो की संख्या में लोगो व नेताओ का जमावाड़ा लग गया पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही आसपास में अलर्ट जारी कर घटना के खुलासे में टीमें दौड़ने लगी।मामला व्यापारी नेता व भाजपा से जुड़ा होने के नाते जिले के व्यापारी संघठन भी सक्रिय हो गए।प्रान्तीय उधोग व्यापार समिति के महानगर अध्यक्ष नवीन अग्रवाल ने व्यापारी नेता से सम्पर्क कर साफ कहा कि पूरा जिला संग़ठन उनके साथ है।उन्होंने पुलिस को दो दिन में खुलासा न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी।व्यापारी नेता के साथ हुई घटना से कस्वे के व्यापारियों में भी रोष व्याप्त है और खुलासा न होने की स्थिति में एकजुट होकर विरोध करने का मन बना रहे हैं।

व्यापारी नेता व उनकी पत्नी के फोटो पर चोरो ने लगाए लाल क्रॉस
व्यापारी नेता व उनकी पत्नी के फोटो पर बदमाशों ने लाल क्रॉस के निशान लगाए हैं।जिससे उनके बच्चों में दहशत बैठ गई है जिसके कारण उनकी दोनो बेटियाँ व बेटा पूरी रात भयभीत रहे।घटना बाली सोमवार की रात में पत्नी व बच्चे सहमे रहे और पूरी रात सो भी नही पाए,बच्चे तो दिन में भी घर मे रुकने से घबरा रहे हैं जिसके चलते रात भर पुलिस कर्मी उनके घर के बाहर सुरक्षा में तैनात रहे।

– बरेली से सौरभ पाठक की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।