शराब पीने से मना करने पर कलयुगी बेटे ने माँ पर तेल छिड़ककर लगाई आग

गाज़ियाबाद/खोड़ा- संगम पार्क कॉलोनी में देर रात शराब पीने से मना करने पर नशे में धुत बेटे ने अपनी मां पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आसपास के लोगों ने महिला को किसी तरह बचाया और गंभीर हालत में दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। महिला लगभग 40 फीसदी जल गई है। पुलिस ने नशे में धुत आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है। नशा उतरने के बाद आरोपी बेटे से पुलिस करेगी पूछताछ।

जानकारी के अनुसार संगम पार्क स्थित यादव चौक के पास भगवान देवी (58) अपने बेटे मोहन लाल (34), बहू समेत परिवार के अन्य लोगों के साथ रहती है। मोहन लाल घर के पास ही सैलून की दुकान चलाता है। आसपास के लोगों ने बताया कि मोहनलाल नशे का आदी है। परिवार के लोग उसे नशा करने से मना करते थे। शराब की लत के चलते उसका आए दिन परिवार वालों से लड़ाई-झगड़ा होता है। आरोप है कि शराब के नशे में वह परिवार के सदस्यों के साथ गाली-गलौज और झगड़ता करता है। भगवान देवी ने मोहनलाल को शराब पीने से मना किया। इसको लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद उसने पेट्रोल छिड़ककर अपनी मां को आग लगा दी। मां के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने पानी डालकर आग बुझाई। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से घायल को दिल्ली के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं।
खोड़ा थाना एसएचओ सतेंद्र प्रकाश का कहना है कि अस्पताल में पुलिस टीम भेजी गई है। डॉक्टरों से बात करके पता चला है कि भगवान देवी लगभग 40 फीसदी जल गई है। उनकी हालत गंभीर है। उनका इलाज चल रहा है। आरोपी बेटे को हिरासत में लिया गया है। वह नशे की हालत में है। होश में आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।।

Leave a Reply

%d bloggers like this: