सोशल मीडिया पर डाली गई भड़काऊ पोस्ट से युवक के विरूद्ध मुकदमा दर्ज

शाहजहांपुर -जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले को लेकर एक ओर जहां पूरे देश मे गमजदा और गुस्से मे हैॆ। वहीं कुछ देशविरोधी ताकते सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट कर देशवासियों की भावनाओं को आहत करने मे जुटे हुए है। इसी के चलते शाहजहांपुर मे एक युवक द्वारा फेसबुक पर देश के खिलाफ नारेबाजी करने की पोस्ट से बबाल हो गया। जिसको लेकर कई सामाजिक संगठनों ने विरोध जताकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

सोशल मीडिया फेसबुक पर मोहम्मद फरमान खान के नाम से बनी एक आईडी पर हिंदुस्तान के विरोध में भड़काऊ पोस्ट की गई है। उसकी फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार देश का गद्दार फरमान शाहजहांपुर जनपद का ही रहने वाला है। फेसबुक पर जुड़े तमाम लोगों ने उसकी पोस्ट को लेकर नाराजगी जता कर उसके बिरूद्ध बिरोध शुर कर दिया है। तमाम सामाजिक संगठनों ने इसको लेकर विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी दिए गए है। देर शाम संगठनो ने आरोपी फरमान को उनके हवाले करने की पुलिस से मांग की है। वही सदर थाने की पुलिस ने भड़काऊ पोस्ट करने वाले गद्दार युवक की तलाश शुरू की है।

अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।