अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोरों का गिरोह का पर्दाफाश:सरगना सहित उसके चार साथी गिरफ्तार

*गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए करते थे चोरी
वाराणसी- वाराणसी क्राइम ब्रांच, कैण्ट,शिवपुर पुलिस की टीम को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अंतरराज्यीय मोटरसाइकिल चोरों के गिरोह को पकड़ा।
चार छात्रों ने अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने और मौज-मस्ती के लिए दो-चार नहीं बल्कि शहर से सैकड़ों बाइक चुरा डाली थी।क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह की टीम और इंस्पेक्टर शिवपुर विजय बहादुर सिंह की टीम ने सारनाथ के सुजीत कुमार सिंह, चंदौली सैयदराजा के करन सिंह उर्फ बीरू, गाजीपुर के खुलासपुर के अखिलेश यादव और जौनपुर के शिवम सिंह को गिरफ्तार किया। इस बाइक चोर गिरोह के चार अन्य सदस्यों की पुलिस को तलाश है। गिरफ्त में आए आरोपियों की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच ने चोरी की 19 बाइक बरामद की है जबकि अन्य की तलाश जारी है।
एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि शहर में बाइक चोरी की घटनाओं में तेजी आई तो एसपी क्राइम ज्ञानेंद्र नाथ प्रसाद को क्राइम ब्रांच की मदद से वारदात का खुलासा करने के लिए कहा गया। क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने बाइक चोरी के घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो सामने आया कि 20 से 23 साल की उम्र के युवक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।
मुखबिरों की मदद से गिरोह के सदस्यों को चिन्हित कर चार को शिवपुर क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया।

रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।