अजीत सिंह का विवादित ब्यान स्मृति ईरानी को बता दिया हट्टी- कट्टी गाय

मथुरा- राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) मुखिया चौधरी अजित सिंह ने जनसंवाद रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। गुरुवार को मथुरा के कोसीकलां में जनसभा को संबोधित करते हुए अजित सिंह ने बैल-बछड़े का जिक्र करते हुए पीएम मोदी और योगी पर निशाना साधा। अजित के विवादित बोल यहीं नहीं रुके। इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर भी आपत्तिजनक बयान दिया।
आरएलडी मुखिया अजित सिंह के साथ कैराना सांसद तबस्सुम हसन, राजस्थान सरकार में हाल में मंत्री बने डॉ. सुभाष गर्ग भी थे। उन्होंने पीएम मोदी, सीएम योगी और स्मृति इरानी को लेकर कहा, ‘आज कल देख रहा हूं कि आप लोग गाय, बैल और बछड़ों को स्कूल-कॉलेजों में बंद कर रहे हो। कुछ लोग कहते हैं कि ये मोदी-योगी घूम रहे हैं, यह बात सच है क्या। अजित यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, ‘कुछ लोग तो कहते हैं कि हट्टी-कट्टी गाय आ गई, देखो स्मृति इरानी भी घूम रही हैं।
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए अजित सिंह ने कहा, ’70 साल में किसी प्रधानमंत्री ने कोई काम नहीं किया, केवल मोदी ने ही काम किया है।’ 2019 चुनाव को लेकर आरएलडी अध्यक्ष ने कहा, ‘आपको मौका मिलने वाला है और प्रजातंत्र में यही खूबी है यदि प्रधानमंत्री गलत मिल जाए तो 5 साल में उसकी छुट्टी कर देने का अधिकार आपके पास है। केंद्र सरकार द्वारा सवर्ण आरक्षण के लिए आठ लाख तक की आय वालों को शामिल किए जाने के बार में अजित ने आपत्ति जताई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।