अनियंत्रित कार ने तीन ई रिक्शा समेत एक ऑटो में मारी टक्कर: एक मासूम समेत 11 लोग गम्भीर घायल

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में जिला अस्पताल के पास एक अनियंत्रित कार ने तीन ई रिक्शा समेत एक ऑटो में टक्कर मार दी जिसमे एक मासूम समेत 11 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने कार चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। हादसे में घायल डेढ़ वर्षीय मासूम की गम्भीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि कांट थाना क्षेत्र के पिपरौला निवासी देवेंद्र मानसिक रूप से बीमार है परिजन उसको घर से नही निकलने देते थे आज किसी तरह वह घर से अपनी बोलेरो कार यूपी 27 एसी 0117 लेकर निकल आया और किसी तरह कार अनियंत्रित हो गयी, जिसने पहले एक ई रिक्शा और ऑटो में टक्कर मार दी और उसके बाद उसने हड़बड़ी में आकर और दो ई रिक्शा में टक्कर मार दी जिसमे तिलहर थाना क्षेत्र के काकड़ निवासी मशरुर खां (50) तथा तिलहर थाना क्षेत्र के शिरोमननगर निवासी आकाशदीप (10), शेर सिंह (28), स्वर्णकौर (50), लखविंदर कौर (40) तथा नन्हेलाल (50) निवासी ग्राम नवी गौटिया थाना सदर, उर्वेश (30) निवासी सैजनपुर थाना मदनापुर, लालू (25) निवासी ग्राम सुंदरपुर थाना मदनापुर, मदनापुर सीएचसी में स्टाफ नर्स के पद पर तैनात शालिनी, कोतवाली थाना क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी निवासी सुदामा (60) तथा आरसी मिशन थाना क्षेत्र के मोहल्ला रेती निवासी सीमा गुप्ता तथा उनका डेढ़ वर्षीय पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने किसी तरह बोलेरो कार और चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। सूचना पर पहुँची पुलिस ने कार और चालक को कब्जे में लेकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने सीमा गुप्ता के पुत्र की हालत गम्भीर देखते हुए लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।