आपराधिक वारदात को खड़े बदमाशों और पुलिस की मुठभेड़: बदमाश की गोली से सिपाही घायल

मुज़फ्फरनगर / भोपा – अपराधिक वारदात को खड़े बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गयी मुठभेड़ में बदमाश की गोली से एक सिपाही घायल हो गया ।
तो वहीं पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश भी पुलिस की गोली से घायल हुआ जिसे गिरफ्तार कर लिया गया जबकि उसका एक साथी अँधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश में पुलिस ने घन्टो जंगल की खाक छानी मगर सफलता नही मिली।

जनपद मु0 नगर के थाना भोपा क्षेत्र के मोरना में देर शाम पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को घायल कर दिया जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया ।फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने घण्टों जंगल में काम्बिंग की मगर घन्टो सर्च के बाद भी फरार बदमाश का कोई अता पता नही चल सका।तो वहीं मुठभेड़ के दौरान बदमाश की गोली लगने से एक सिपाही भी घायल हो गया है जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

मामला थाना भोपा क्षेत्र के मोरना – बिहारगढ़ मार्ग का है जहां किसी अपराधिक वारदात को खड़े बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में अटारी बंगाली पुत्र तिरमल नामक बदमाश को पुलिस ने घायल कर गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का लाभ लेकर फरार हो गया क्षेत्राधिकारी भोपा राममोहन शर्मा ने बताया कि थाना भोपा की शुक्रताल चौकी इंचार्ज जगपाल सिंह हमराह कॉन्स्टेबल के संग मोरना-बिहारगढ़ मार्ग पर रात्रि गश्त में मामूर थे।

तभी पुलिस ने दो संदिग्धों को खड़े देखा तो जीप रोककर जानकारी करनी चाही जिस पर पुलिस को देखते ही दोनों सन्दिग्ध भागने लगे ।पुलिस ने ललकारा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया जिसमे एक सिपाही गोली लगने से घायल हो गया जिसमे जवाबी कार्यवाही करते हुए पुलिस टीम ने भी फायरिंग की और पुलिस ने मोर्चा सम्भालते हुए बदमाशों के सम्वन्ध में कन्ट्रोल रूम को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुँचे थाना प्रभारी निरीक्षक मगनवीर सिंह गिल उपनिरीक्षक लेखराज सिंह ,
उपनिरीक्षक संजय राणा आदि भारी पुलिस के साथ मौके पर पहुँच गये तथा बदमाशों से मुठभेड़ कर एक बदमाश को घायल कर गिरफ्तार कर लिया।घायल बदमाश की पहचान अटारी निवासी योगेन्द्र नगर के रूप में हुई है। घायल बदमाश ने अपने फरार साथी बदमाश का नाम डेनी बताया है दोनों बदमाश लूट की किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में योजना बना रहे थे।

मुठभेड़ के दौरान बदमाश की गोली लगने कॉन्स्टेबल प्रमोद घायल हो गया हैं पुलिस ने घायल सिपाही व बदमाश को उपचार के लिये अस्पताल भेजा दिया ।पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं तथा अन्य जनपदों से भी जानकारी जुटाई जा रही है ।

रिपोर्ट भगत सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।