आॅन लाइन मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा है जिस्मफरोशी का धंधा

हरिद्वार- हरिद्वार में जिस्मफरोशी का धंधा जोरों पर चल रहा है। हरिद्वार के बाद सिडकुल क्षेत्र में कॉलगर्ल होटलों पर पहुंच रही है। इन कॉलगर्ल के ग्राहक पुलिसकर्मी भी है। जिसके चलते पुलिस इस नेटवर्क को ध्वस्त करने में नाकाम हो रही है। जिस्मफरोशी का नेटवर्क चलाने वाले दलालों के राजदार कुछ पुलिसकर्मी है। फिलहाल सिडकुल क्षेत्र की एक पाश कॉलोनी में दलालों ने बाकायदा अपना ठिकाना बनाया हुआ है। जहां से पूरा नेटवर्क संचालित हो रहा है।
सिडकुल क्षेत्र की स्थापना के साथ ही हरिद्वार में अवैध कृत्यों की भरमार हो गई। जिसमें सबसे तेजी से फलने फूलने वाला अवैध कारोबार जिस्म फरोशी का रहा। जिस्म के दलालों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश से लेकर दिल्ली, हरियाणा और परिचम बंगाल तक की कॉलगर्ल को हरिद्वार बुला लिया। जिसके बाद से जिस्मफरोशी करानी शुरू कर दी। इस अवैध धंधे की मोटी कमाई दलालों को खूब रास आई। जिसके बाद दलालों ने आन लाइन मसाज पार्लर के नाम से बुकिंग करनी शुरू कर दी। व्हाटसएप पर ही फोटो पंसद कराकर ग्राहकों के पास कॉलगर्ल भेजी जाने लगी। रसूकदारों से मसाज पार्लर की सेवाओं का उपयोग करना शुरू कर दिया। सिडकुल की कंपनी में कार्य करने वाले लोग भी इनके ग्राहक बन गए। इन सबके बीच पुलिसकर्मी भी कालगर्ल की सेवाओं का उपयोग करने लगे। दलालों का रसूक बढ़ गया और अब वह सेक्स की मंडी के बड़े कारोबारी बन गए। हालांकि पुलिस के खूफिया विभाग को तमाम जानकारी होने के बाद भी किसी बड़े नेटवर्क को ध्वस्त नही कर पाई। यही कारण रहा कि हरिद्वार में आन लाइन मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है।

– रूडकी से इरफान अहमद की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।