आज़मगढ़ सदर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी भोजपुरी फिल्मस्टार निरहुआ ने किया नामांकन

आजमगढ़- आज़मगढ़ सदर सीट से बीजेपी प्रत्याशी भोजपुरी फिल्मस्टार निरहुआ ने आज पूरे तामझाम के साथ नामांकन किया। डीएवी कॉलेज से कलेक्ट्रेट नामांकन स्थल तक रिक्शा चलाकर व बीजेपी जिलाध्यक्ष को बैठाकर ले जाते निरहुआ आकर्षण का केंद्र रहे। इससे पूर्व डीएवी कॉलेज में सभा का आयोजन हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पार्टी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय रहे। निरहुआ ने अखिलेश यादव पर तंज कसा कि जो हेलीकॉप्टर से नामांकन करने आते हैं वो जमीनी हकीकत नहीं जान पाते।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ को लेकर सपा के बरगलाने के आरोप में जवाब दिया कि हम सही राह दिखा रहे हैं, बल्कि परिवार ने बरगलाने का काम किया है। सपा ने पूरे प्रदेश में 8 यादव को टिकट दिया जिसमें 5 एक परिवार के हैं 2 रिश्तेदार हैं और 1 यादव पार्टी कार्यकर्ता है। भाजपा ने एक सुपरस्टार को टिकट दिया है जो युवाओं को प्रेरित कर रहा। परिवार की राजनीति कर रहे हैं। बीजेपी यही लोगों को समझा रही है और परिवार की बजाय समाज को साथ लेकर कलर रही है। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने संबोधन में कहा कि आजमगढ़ व लालगंज के प्रत्याशियों को जिताना है। जिस प्रकार से रिक्शावाला को सुपरस्टार बनाया वही पुर चाहिए। वहीं दिनेश लाल ने देशभक्ति ओतप्रोत गीत भी सुनाये।

Report Rakesh Verma , UP Azamgarh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।