ईद उल फितर को लेकर ईदगाह प्रांगण में गणमान्य लोगों की उपस्थिति में संपन्न हुई शांति समिति की बैठक

*ईद उल फितर का त्यौहार भाईचारे के साथ मनाए-संजय कुमार

बिजनौर/ शेरकोट – ईद उल फितर के मद्देनजर ईदगाह प्रांगण शेरकोट में हुई शांति समिति की बैठक में गणमान्य लोगों ने भाग लिया। रमजान माह के बाद ईद उल फितर का त्यौहार प्रेम भावना वह आपसी भाईचारे के साथ मनाने का किया सभी ने आह्वान किया ।

उल्लेखनीय है कि मुस्लिमों का एक अहम त्यौहार है ईद-उल-फितर उल शांति समिति की मीटिंग को संबोधित करते हुए थाना अध्यक्ष संजय कुमार ने सभी से ईद उल फितर को प्रेम भावना व भाई चारे से मनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस्लाम मे रमज़ानुल मुबारक के रोज़े के बाद ईद उल फितर का त्यौहार आता है मुस्लिमों का एक बहुत बड़ा त्यौहार माना जाता है ।

एहम त्योहार पर हम अपने सभी पड़ोसियों व नगर वासियों के खास ख्याल रखे ।

इस पाक महीने के बाद आने वाले त्योहार ईद उल फितर को आपसी भाई चारे के साथ मनाये उन्होंने सभी से आह्वान किया कि नगर की गंगा जमुनी तहज़ीब को हर हाल में क़ायम रखना सभी नगर वासी अपनी प्राथमिकता समझे।शान्ति समिति की मीटिंग को मौलाना वकील क़ुरैशी, भाजपा नेता कामेश्वर राजपूत, नगर पालिका परिषद शेरकोट के प्रधान लिपिक मोहम्मद ताहिर,सभासद पति कमरुद्दीन, भाजपा नगर अध्यक्ष परशुराम सैनी, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के ज़िला उपाध्यक्ष अंकुर जैन,अमिष रस्तौगी, डॉक्टर शाहनवाज़,आदि ने भी संबोधित किया।मीटिंग की अध्यक्षता एस ओ संजय कुमार न की व संचालन शमीम शेरकोटी ने किया।
रिपोर्ट अमित कुमार रवि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।