एलएंडटी फायनेंसियल कंपनी की शाखा से 42 लाख रुपये लूट मामले में एसआईटी गठिन

बिहार/ रोसड़ा (समस्तीपुर )- स्थित एलएंडटी फायनेंसियल कंपनी की शाखा से 42 लाख रुपये लूट मामले के खुलासा के लिए प्रभारी एसपी ने एसआईटी का गठन किया है। वहीं रोसड़ा इंस्पेक्टर के समक्ष दिये गये शाखा प्रबंध के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इधर, पुलिस ने सोमवार को संदेह के आधार पर तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। हालांकि बाद में तीनों युवकों को छोड़ दिया गया।
प्राथमिकी में शाखा प्रबंधक ने कहा है कि लॉकर में रखे 29,15,600 रुपये तथा उसी समय एक कर्मचारी से प्राप्त 76,440 रुपये एवं काउंटर रखे अन्य कर्मियों से प्राप्त कैश को अपराधियों ने लूट लिया। बयान में 29,92,040 रुपये का डिटेल दिया गया है लेकिन काउंटर पर रखे अन्य कैश का डिटेल नहीं दिया गया है। हालांकि शाखा प्रबंधक ने घटना के वक्त कथित तौर पर पुलिस के समक्ष 42 लाख रुपये लूट का जिक्र किया था। इधर, फाइनेंस कंपनी से 42 लाख लूट मामले की जांच को प्रभारी एसपी सुजित कुमार ने एसआईटी का गठन किया है। इस संबंध में एसडीपीओ अजित कुमार ने बताया कि रोसड़ा डीएसपी के नेतृत्व में गठित की गयी एसआईटी में एक इंस्पेक्टर समेत चार सब-इंस्पेक्टर को शामिल किया गया है। जिनमें रोसड़ा इंस्पेक्टर एचएन सिंह, हसनपुर थानाध्यक्ष महादेव कामत, सिंघिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार, विभूतिपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार एवं शिवाजीनगर ओपी प्रभारी प्रेमकुमार भारती शामिल हैं। उन्होंने बताया कि एसआईटी अपराधियों तक पहुंचने के लिए विशेष छापेमारी अभियान में जुटी हुई है। वहीं वैज्ञानिक अनुंसधान के जरिये भी पुलिस साक्ष्य को खंगालने में जुटी है।

रिपोर्ट – मुकेश कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।