एसडीएम न्यायालय के पेशकार व विपक्षी की मिलीभगत से पैसे का लेनदेन करके मूल पत्रावली किये गायब

मड़िहान(मीरजापुर)- तहसील क्षेत्र के रामपुर गांव स्थित पुस्तैनी जमीन पर आपसी विवाद से तंग आकर मड़िहान पुलिस ने न्यायालय का फैसला आने तक कुर्क की कार्यवाई हेतु एसडीएम की संस्तुति कराने के लिए भेजी गई फाइल कार्यालय से गुम हो गयी।अभिलेख गायब होने की जानकारी होने पर हिस्सेदार तहसील में पहुँच फाइल गुम करनें वालों पर कार्यवाई की मांग करने लगे।कर्मचारियों द्वारा फाईल खोज करने का आश्वासन दिया गया लेकिन पीड़ित हिन्छलाल आरोपियो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग पर अड़ा है।
बताया जाता है कि रामपुर गांव निवासी हिन्छलाल,ललन व फूलचन्द शर्मा की 27बीघा पुस्तैनी जमीन पर विवाद है।शांति भंग की कार्यवाई से तंग आकर मड़िहान पुलिस ने जमीन धारा145के तहत कुर्की की कार्यवाई के लिए एसडीएम से संस्तुति लेने के लिए फाईल कार्यालय में भेज दी।इधर सम्बन्धित कर्मचारियों की सांठगांठ से कार्यालय से फाईल गायब हो गई।संज्ञान में आने पर हिस्सेदार हिन्छलाल जनसुनवाई पोर्टल पर एसडीएम के पेशकार पर आरोप लगाया है ।इस सम्बन्ध में पेशकार सुशील गुप्ता ने बताया कि फाईल कहीं गुम हो गयी है थाने से दूसरी कापी मंगाई जाएगी।लेकिन हिन्छलाल अपनी मूल पत्रावली की मांग कर रहा है।
मीरजापुर से बृजेन्द्र दुबे की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।