एससी एसटी एक्ट के विरोध में निकला कैंडिल मार्च

पिंडरा/वाराणसी- एससी/ एसटी एक्ट बिल संसद द्वारा पास होने के विरोध में रविवार को सायं 7 बजे पिंडरा बाजार सवर्ण और ओबीसी वर्ग के युवाओं द्वारा कैंडिल मार्च निकाल कर विरोध जताया और इसे एक काला कानून की संज्ञा दी। कहाकि वोट के लालच में एक ऐसा कानून बना दिया जिसमे बिना कोई जांच और सुनवाई के दोषी ठहराने और जेल भेजने की व्यवस्था की गई है।जो दलित एक हथियार के रूप में प्रयोग करेंगे। सरकार व विपक्ष नही चेती तो आगामी लोकसभा चुनाव जनता जबाव वोट के रूप में देंगी। पिंडरा स्थित बेलवा रोड से निकली रैली विधायक मोड़ तक गयी फिर उसी रास्ते वापस लौटी। इस दौरान एक्ट के विरोध में युवाओं ने नारेबाजी की।
कैंडिल मार्च का नेतृत्व सुशील सिंह ने किया। इस दौरान प्रमोद सिंह, मरजाद सिंह,संदीप सेठ, गिरधर सेठ, घनश्याम उर्फ कल्लू सिंह, विजय सिंह, मनीष सिंह,चिंटू पांडेय, विकास सिंह, गुड्डू सिंह,हौसिला सिंह, जयराम पटेल, राकेश सिंह, हिटलर सिंह ,विकास चौबे समेत दर्जनों लोग कैंडिल मार्च शामिल रहे।
रिपोर्टर-:महेश पाण्डेय मण्डल कॉर्डिनेटर वाराणसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।