ओवरटेक के चक्कर मे ट्रैक्टर ट्राली पलटी तीन की मौके पर मौत:दर्जनभर घायल

मिर्जापुर- उत्तर प्रदेश के मीरजापुर जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के साईं बाबा नर्सरी मोड़ के पास सोमवार को अपराहन में दो ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से तीन लोग की मौके पर मौत हो गयी दर्जनभर लोग घायल हो गए।
बताया जाता है कि स्थानीय थाना क्षेत्र के गडबडाधाम के निवासी दर्शन पूजन करने के बाद दोनों ट्रेक्टर पर दर्शनार्थी सवार होकर वापस जा रहे थे कि जैसे ही साई बाबा मंदिर के पास नर्सरी मोड के पास पंहुचे की दोनों ट्रैक्टर ट्राली ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही स्कार्पियो को बचाने में दोनों ट्राली पलट गई। जिसमें सवार दर्जनों दर्शनार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए ।इस हादसे में सास, बहू, एंव नाती की मौके पर मौत हो गयी और दर्जनों दर्शनार्थी गंभीर रूप से घायल हो गए।चीख पुकार सुनकर मौके पर पंहुचे ग्रामीणों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजवा दिया वहीं ग्रामीणों ने किसी तरह पुलिस को सुचना दिया। सभी दर्शनार्थी लालगंज थाना क्षेत्र के चक पैसठ दुबार निवासी मृतक देवंती देवी (55)एंव बहु रिंकू देवी (28)पुत्र आयुष (3)एंव घायल मीना देवी (50),सविता (40),आशा (35)विवेक,(14)संगीता,(30)विशेष,(14)संतोष,(17)सुरेंद्र,(35)कलावती,(60)कुमारी, मनीषा(22) मीरा(35),सीमा(15)ट्रैक्टर ट्राली पर सवार होकर गडबडाधाम शीतला माता के दर्शन पूजन करने के लिए आये थे ।सुचना पर पंहुचे चौकी प्रभारी बरौंधा राजेश कुमार यादव ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया तथा मृतक शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही में जुट गए।

रिपोर्ट-:बृजेन्द्र दुबे मिर्जापुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।