कंटेनर की चपेट में आने से युवक की मौत

चन्दौली- खबर चन्दौली के सैयदराजा क्षेत्र के नौबतपुर से है,जहा नेशनल हाईवे 2 पर कंटेनर की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई मौत घटना घटित होने के बाद कंटेनर चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया ।घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुयी, वैसे ही सैकड़ों की संख्या में एकत्र होकर नेशनल हाईवे जाम कर दिया मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम समाप्त कराया और ट्रक और शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

दरअसल बिजोपुर मोहमदपुर निवासी राधेश्याम शर्मा प्रतिदिन की भांति आज भी वह दुकान खोलने तेजोपुर से दुर्गावती जा रहे थे,तभी रास्ते मे ही तेजोपुर मोड़ के समीप अनियंत्रित कंटेनर के चपेट में आ जाने से उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई वैसे ही सैकड़ों की संख्या में एकत्र होकर NH -2जाम करते हुये आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग करने लगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर और उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर मामले को शांत कराया। और शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाही में जुट गई।

रिपोर्ट…..रंधा सिंह चन्दौली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।