कमल संदेश यात्रा के अंतर्गत कैबिनेट मंत्री ने लोगों तक पहुंचाई योजनाओं की जानकारी

शाहजहांपुर – शाहजहांपुर में आज कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने भाजपा कमल संदेश यात्रा अभियान के तहत शहर के रोजा और बाबुजयी क्षेत्र में लोगो के घरों तक जाकर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने किसी किसी रूप में लोगो का सुख दुख बाटने का काम किया है व केंद्र एवं राज्य सरकार की उपलब्धियों बताते हुए उन्होंने कहा की हर जगह हर तीसरे व्यकित को किसी न किसी रूप में सरकार का लाभ मिल है।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे प्रेदश में 1 दिसंबर से कमल संदेश यात्रा निकाल रही है उन्होंने बताया इस यात्रा का उद्देश्य किसी न किसी रूप में सरकार की योजनाओ का जनता में लाभ पहुचाना है जिसके लिए हम सभी लोग जनता केबीच घरघर जा रहे है पिछले चार वर्षों से केंद्र सरकार और पदेश सरकार की उपलब्धियों का प्रतेयक ब्लाक में दो दो टोलिया बनाई गई है जो प्रतेयक गाव जाकर योजनाओ का प्रचार प्रसार करेंगी और जिन्हें लाभ नही मिला है उनको लाभ दिलवाया जाएगा ।

– शाहजहांपुर से अंकित कुमार शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।