कलियर दरगाह के गेट से बच्ची के अपहरण से मचा हड़कंप:परिजनों की तहरीर पर मुकदमा हुआ दर्ज

रुड़की/हरिद्वार- कलियर स्थित साबिर पाक की दरगाह के गेट से एक दो साल की बच्ची संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी पुलिस दरगाह क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रहीं है। इसके अलावा होटल,लॉज,सराय आदि के साथ तमाम स्थानों पर तलाशी ली जा रही है। मामले को लेकर पुलिस में हडकंप मचा हुआ हैं।
उत्तर प्रदेश के जिला रामपुर की तहसील शाहवाद के मौहल्ला घोसीपुरा निवासी नबी आलम अपनी पत्नी साबरी और दो साल की बच्ची कशिश के साथ सोमवार को साबिर साहब की जियारत के लिए कलियर आए थे। बताया गया है कि सोमवार दोपहर दो बजे जब वह दरगाह में जाने के लिए दरगाह गेट पर अपने जूते-चप्पल निकाल रहे थे। उसी दौरान किसी ने उनकी दो साल की बच्ची कशिश को वहां उठा लिया। बच्ची को न पाकर उन्होंने इधर-उधर सभी स्थानों पर बच्ची के बारे में पूछा। लेकिन कोई कुछ नहीं बता पाया। परिजनों द्वारा तलाश से हताश होकर मामले की जानकारी कलियर थाना पुलिस को दी गई। बच्ची के अपहरण की खबर सुनते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने दरगाह क्षेत्र में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को पुलिस ने खंगाला। इसके अलावा कस्बें के सभी होटल व लॉज तथा सराय और झुग्गी झोपड़ी आदि में भी बच्ची को तलाश किया गया मगर उसका कुछ पता नहीं चला लापता बच्ची को लेकर पुलिस नें रुड़की रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड आदि पर भी तलाश किया कलियर थाने के कार्यवाहक प्रभारी कुंवर राम ने बताया कि बच्ची के पिता की तहरीर पर अपहरण मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्ची की तलाश जारी है।आसपास के सभी थानों को घटना के संबंध में सूचना दे दी गई है।

-हरिद्वार से तसलीम अहमद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।