कलेक्टर के निर्देश पर जैन मेले में चुनाव जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

पाली/राजस्थान- लोकसभा आम चुनाव को लेकर जिले में मतदान प्रतिशत बढ़ाने एवं महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी दिनेशचंद जैन के निर्देशन में अणुव्रत नगर में जैन युवा संगठन की ओर से चल रहे जैन मेंले में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
इस मौके पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी वीरेन्द्र चैधरी ने महिलाओं को लोकसभा आम चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि सभी लोग आने वाले चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करें। वही उन्होने निष्पक्ष एवं भयमुक्त होकर मतदान की शपथ दिलाई गई। जिसमें उन्होंने बताया कि वे लोकतंत्र में पूर्ण आस्था रखते हुए देश की लोकतांत्रिक परम्पराओं की मर्यादा को बनाए रखेंगे तथा स्वतंत्र निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्ण रखते निर्भीक होकर धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।
इस मोके पर संगठन के अध्यक्ष हितेश वरडिया, सचिव धर्मेश गेमावत, पूर्व अध्यक्ष परेश बाफना,राकेश मेहता,प्रवीण मेहता, धवल भंडारी, वीरेन्द्र नाहटा, रेणु बम्ब, सन्तोष बाफना, मधु मेहता, रीना मेंहता,रेखा कटारिया,नीलम कुण्डलिया,संगीनी धारीवाल,वर्षा जीरावला,पूजा लुकंड,आदि मौजूद रहे।

पत्रकार दिनेश लूणिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

किसी भी समाचार से संपादक का सहमत होना आवश्यक नहीं है।समाचार का पूर्ण उत्तरदायित्व लेखक का ही होगा। विवाद की स्थिति में न्याय क्षेत्र बरेली होगा।